Breaking News

बक्सर में सोनिया गांधी की रैली, PM को याद दिलाया महंगाई पर किया गया वादा

sonia-gandhi-s_650_101715033626बिहार चुनाव में शुक्रवार को दूसरे चरण की वोटिंग पूरी हो गई. इसी के साथ शनिवार से सभी राजनीतिक दलों ने तीसरे राउंड के लिए प्रचार शुरू कर दिया है. जिसके चलते कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बिहार के बक्सर जिले में रैली की.

बक्सर में रैली के दौरान डुमरॉव विधनसभा क्षेत्र से जदयू प्रत्याशी बाहुबली ददन पहलवान ने मंच पर सोनिया गांधी का स्वागत किया. सोनिया ने इस रैली में NDA गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इसमें शामिल सभी पार्टियां अवसरवादी है. यह गठबंधन सिर्फ वादे करने में विश्वास करता हैं, उन्हें पूरा करने में नहीं. उन्होंने कहा कि एनडीए ने अब तक मुख्यमंत्री पद के लिए अपने दावेदार का खुलासा नहीं किया है.

कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि PM जब भी बिहार आते हैं, तो बिजली समस्या का मुद्दा उठाते हैं, पर उन्होंने अब तक अपने क्षेत्र बनारस में इस समस्या का समाधान नहीं किया है. साथ ही साथ सोनिया ने दाल और सब्जी के बढ़ते दामों को लेकर भी मोदी सरकार को ताना दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को लोगों की समस्याओं को कम करने पर ध्यान देना चाहिए.

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com