Breaking News

बसपा ने लोकसभा चुनाव के लिये घोषित किया प्रत्याशी…

आजमगढ़, बहुजन समाज पार्टी की जिला स्तरीय कार्यकर्ता समीक्षा बैठक शहर के एक मैरेज हाल में आयोजित की गई. इसमें उन्होने अपना लोकसभा  घोषित  किया.

बहुजन समाज पार्टी की जिला स्तरीय कार्यकर्ता बैठक में मुख्य अतिथि और मुख्य जोन इंचार्ज डा. रामकुमार कुरील द्वारा बहुजन समाज पार्टी  की अध्यक्ष मायावती के निर्देश पर पूर्व मंत्री घूरा राम को लालगंज सुरक्षित लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी घोषित किया गया.

उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण देश और प्रदेश की जनता त्रस्त हो चुकी है. प्रदेश में गुंडागर्दी चरम पर है और गरीबों के घर को उजाड़ने का काम तेजी से शासन के इशारे पर प्रशासन कर रहा है. विकास कार्य पूर्णरूप से ठप है सिर्फ जुमलेबाजी की जा रही है.

जानिए क्यों राजबब्बर ने लिखा सीएम योगी को पत्र….

आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में जन-जन तक बसपा की नीतियों को पहुंचाने और संगठन को मजबूत करने की अपील कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से की. 2019 के चुनाव में भाजपा सरकार की विदाई होगी और देश में मायावती प्रधानमंत्री बनेंगी.

आरएसएस प्रमुख को, राहुल गांधी ने क्यों कहा-‘शर्म आती है आप पर’

दलित छात्र की हत्या पर मायावती का योगी सरकार पर हमला, भेजा प्रतिनिधिमंडल

जानिये, अखिलेश यादव ने क्यों सीएम योगी से माफी मांगने के लिये कहा ?

इस मौके पर मुख्य जोन इंचार्ज डा. मदन राम, विनोद कुमार, पूर्व सांसद बलिहारी बाबू, हरिश्चंद्र गौतम, विनोद चौहान, हीरालाल गौतम, रामसूरत चौधरी, डा. अजय राजभर, विजय कुमार आदि उपस्थित थे। संचालन जिलाध्यक्ष सुनील कुमार ने किया.

केजरीवाल सरकार के तीन साल पूरे, कुछ इस तरह मना रहें खुशी

मोदी को ओबीसी साबित करने पर तुले नरेश अग्रवाल पर, जानिए क्यों भड़का वैश्य समाज

आखिर योगी सरकार को शुरू करना पड़ा अखिलेश यादव का ड्रीम प्रोजेक्ट, जानिए क्यों.

जानिये क्यों मायावती ने इस वरिष्ठ बसपा नेता से छीने सारे पद ?