भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद पर महिला को बंधक बनाने का आरोप

chinmayanandबीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद पर साध्वी रह चुकी एक महिला को पति-बच्चों से दूर रखने और बंधक बनाने का आरोप लगा है। इसी महिला ने चिन्मयानंद पर पहले रेप के आरोप लगाए थे। इसके बाद बीजेपी नेता की गिरफ्तारी के आदेश जारी हुए थे। मामले का खुलासा तब हुआ जब यूपी के बदायूं में रहने वाला गौतम अपनी पत्नी और बच्चे को लेने देहरादून के एक फ्लैट पर पहुंचा। एक वीडियो भी सोमवार को सामने आया, जिसमें चिन्मयानंद की कहासुनी उन पर आरोप लगाने वाली महिला और उसके पति से हो रही है। चिन्मयानंद बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं में शामिल हैं। स्वामी चिन्मयानंद अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में गृह राज्य मंत्री थे। वे यूपी के जौनपुर से सांसद रह चुके हैं।
बताया जा रहा है कि आरोप लगाने वाली महिला पहले साध्वी थी। कुछ साल पहले उसने गृहस्थ जीवन अपना लिया। महिला के पति गौतम का कहना है कि मेरी पत्नी मेरे साथ रहना चाहती है। लेकिन स्वामी चिन्मयानंद ऐसा नहीं चाहते हैं। इसलिए स्वामी चिन्मयानंद ने उसे जबर्दस्ती पकड़कर उत्तराखंड के देहरादून के वैष्णवी अपार्टमेंट में रखा है। चिन्मयानंद ने जबरन मेरी पत्नी और बच्चे को अपने कब्जे में रखा है। घर के बाहर चार आदमी रखवाली के लिए लगा रखे हैं। मैं जब आया तो ये हंगामा करने लगे। मेरा सामान भी नहीं ले जाने दे रहे।
स्वामी चिन्मयानंद ने ये स्वीकार कर लिया है कि आरोप लगाने वाली महिला को वह पिछले कई सालों से जानते हैं। चिन्मयानंद ने महिला पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि महिला उनसे रहने के लिए फ्लैट मांग रही है। वह 11 साल से मेरा पास है। मैंने उसे पढ़ाया-लिखाया। योग्य बनाया। उसकी मदद की। अब झूठ बोलकर मुझे फंसाना चाह रही है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com