भ्रष्टाचार मिटाने का दावा करने वाले खुद जेल में हैं: अनुराग ठाकुर

मुरादाबाद/अमरोहा,  केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को कहा कि राजनीति को नई दिशा देने का दम भरने तथा भृष्टाचार मिटाने का दावा करते वाले ख़ुद जेल में हैं।

मुरादाबाद और अमरोहा में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब तक के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री और कांग्रेस भ्रष्टाचार का साथ देने वाली पार्टी है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने दिल्ली के रामलीला मैदान से भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ लोगों को गुमराह करने के लिए आंदोलन शुरू किया था और अब रामलीला मैदान में हुई गठबंधन की रैली में उनके जेल वाला फोटो लगा था। केंद्रीय मंत्री ने ऐसे लोगों के प्रति आगाह करते हुए कहा कि जनता अब किसी के झांसे में आने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार किसी के साथ भी भेदभाव किए बगैर मुसलमानों को भी जनकल्याणकारी योजनाओं का पूरा लाभ दिया गया है।

मुरादाबाद में भाजपा की सोशल मीडिया वालंटियर मीट में बोलते हुए श्री ठाकुर ने कहा कि भाजपा के साइबर सैल से जुड़े कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि पार्टी के सभी युवाओं को अब मोदी यानी “मास्टर आफ डिजिटल इन्फोर्मेशन” बनना होगा। उन्होंने आज़ कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया से अछूता नहीं है।हर हाथ में मोबाइल है,इसकी ताकत को समझिए।

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कहा कि अब टीवी और समाचार पत्रों के मुक़ाबले मोबाइल से ज़्यादा लोग जुड़े हैं। सरकार की लोककल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार में सोशल मीडिया की ताक़त का इस्तेमाल किया जा सकता है।