Breaking News

मौसम विभाग ने मौसम को लेकर की ये भविष्यवाणी….

नई दिल्ली, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में  सुबह गर्मी और उमस का असर रहा। न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस अधिक दर्ज किया गया। मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया, ‘सुबह साढ़े आठ बजे न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस अधिक 24.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।’ आर्द्रता का स्तर 52 प्रतिशत दर्ज किया गया।

रेल यात्रियों को मिलेंगी ये खास सुविधाएं…

मोदी सरकार बेचेगी सस्ते AC,ऑनलाइन करें बुक..

मौसमविद ने बताया कि अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 40 और 24 डिग्री सेल्सियस के करीब बने रहने का अनुमान है। रविवार को अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री सेल्सियस नीचे 39.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

रेलकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी…

दुनिया में पैदा हुआ था ये अनोखा बच्चा,अब हुआ ऐसा चमत्कार…

वहीं मंगलवार यानि 28 मई के मौसम को लेकर मौसम विभाग (IMD) का कहना है कि गर्मी बढ़ सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक, मंगलवार को सुबह गर्म हवाओं के साथ दिन की शुरुआत हो सकती है और न्यूनतम तामपान 25 डिग्री सेल्सियस तथा अधिकतम तापमान 43 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है। आसमान पूरी तरह से साफ रहेगा जिससे गर्मी और ज्यादा हो सकती है।

गोशाला में इस युवक ने किया कई गायों के साथ रेप…

अगर आप के पास है ये चीज, तो मिल जाएगी ये सरकारी नौकरी….

मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि, आगामी 24 घंटों में राज्य के राजगढ़, नीमच, मंदसौर, रतलाम, छिंदवाड़ा, खरगोन, शाजापुर, सिवनी, बालाघाट, खंडवा, बुरहानपुर आदि स्थानों पर लू चल सकती है। राज्य के मौसम और तापमान में बदलाव जारी है। सोमवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 27.4 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 26.1, ग्वालियर का 25.6 और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 27.2 सेल्सियस दर्ज किया गया।

इस रॉयल फैमिली में निकली वैकेंसी, 26 लाख होगी सैलरी

लग्जरी कार पर गोबर लगाकर घूम रही है ये महिला,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर