Breaking News

यूपी में हुआ बंपर आईपीएस अफसरों के तबादले,देखें लिस्ट…

नई दिल्ली,शासन ने शुक्रवार देर रात 27 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया.इनमें 15 जिलों के कप्तान शामिल हैं। साथ ही एसटीएफ के चार भागों में बांटकर अलग-अलग क्षेत्रों में पुलिस अधीक्षकों की तैनाती की गई.आईपीएस रविंद्र गौड़ का तबादला एसआईटी, लखनऊ में किया गया है. यहां वह पुलिस उप महानिरीक्षक के पद पर तैनात होंगे. इससे पहले गौड़ मुरादाबद के एसएसपी थे.

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

आगरा के एसएसपी अमित पाठक को मुरादाबाद की जिम्मेदारी दी गई है. यहां वह एससपी के पद पर तैनात होंगे, इससे पहले वह लखनऊ के एसएसपी थे. अयोध्या के एसएसपी जोगेंद्र कुमार अब आगरा के एसएसपी होंगे. आईपीएस आशीष तिवारी को अयोध्या का एसएसपी बनाया गया है. इससे पहले तिवारी जौनपुर के एसपी थे. कुलदीप नारायण को मेरठ एसटीएफ में एसपी तैनात किया गया है.

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

अभी कुछ दिन पहले आंध्र प्रदेश में भी अधिकारियों की तैनाती में बड़े फेरबदल किए गए थे. सरकार बदलने के साथ कई बड़े प्रशासनिक बदलाव किए गए थे, जिसमें अधिकारियों के ट्रांसफर भी शामिल हैं. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की शपथ लेते ही जगनमोहन रेड्डी ने पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू के शासनकाल में अहम भूमिका निभाने वाले पुलिस महानिदेशक सहित कई अहम आधिकारिक पदों में फेरबदल किया था. आरपी ठाकुर की जगह गौतम सवंग को  डीजीपी नियुक्त किया गया था. इससे पहले जनवरी में यूपी में योगी सरकार ने 64 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए थे. इसमें 18 अधिकारियों को तो प्रमोशन के साथ अपने पद पर बरकरार रखा था. जबकि अन्य अधिकारियों के विभागों में फेरबदल किया गया था.

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई बंपर सेल,मिल रहा है भारी डिस्काउंट

उत्तर प्रदेश को इतने नए आईएएस अफसर मिले,देखे लिस्ट…

गूगल ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर की ये बड़ी गलती

दुनिया में पैदा हुई एक ऐसी बच्ची,जिसका….

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपकी जिंदगी पर होगा सीधा असर…

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….