Breaking News

राजकोट वनडे: हार्दिक की धमकी, स्टेडियम में नहीं जाने दिया तो रोकेंगे टीम का रास्ता

hardik_144499690276_650x425_101615054257हार्दिक पटेल ने गुजरात के राजकोट में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले तीसरे वनडे में फिर खलल डालने की धमकी दी है. साथ ही आरोप लगाया कि सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने मैच के सारे टिकट बीजेपी कार्यकर्ताओं में बाट दिए हैं. अब यदि मैच के दौरान कुछ गड़बड़ी होती है तो इसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी.

बोले- ये सरकार की साजिश
हार्दिक ने वीडियो में कहा है कि सरकार ने बीजेपी कार्यकर्ताओं में टिकट बांटकर पाटीदारों के खिलाफ साजिश रच रही है. सरकार की साजिश है कि यदि कुछ गड़बड़ होती है तो सारी जिम्मेदारी पाटीदार समाज पर डाल देगी.

फिर दी धमकी
हार्दिक ने फिर धमकी दी है कि यदि पाटीदारों को स्टेडियम में नहीं जाने दिया तो वह टीम इंडिया का ही रास्ता रोकेंगे. स्टेडियम के बाहर भी प्रदर्शन करेंगे. हार्दिक पटेल पहले भी इस तरह की धमकी दे चुके हैं.

एडवाइजरी जारी
धमकी के बीच दर्शकों के लिए एडवाइजरी भी जारी की गई है. कहा गया है कि मैच देखने आने वाले दर्शक टिकट के साथ आई-डी कार्ड भी साथ लेकर आएं. यदि कोई भी किसी खास ड्रेस कोड में स्टेडियम आया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

18 को मैच, टीम इंडिया राजकोट पहुंची
तीसरा वनडे 18 अक्टूबर को है. इसके लिए टीम इंडिया राजकोट पहुंच गई है. करीब 29 हजार दर्शकों की क्षमता वाले राजकोट स्टेडियम में सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं.

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com