Breaking News

राहुल गांधी को कांग्रेस से बाहर कर, उन्हें व्यापार में लगा दो

rahul-gandhi-

नई दिल्ली, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खून की दलाली वाले बयान का दूसरी पार्टी तो विरोध कर ही रही है। वहीं, अब उनकी पार्टी में ही राहुल का विरोध शुरू हो गया है।

मध्य प्रदेश में बड़वानी के जिला संगठन सचिव शैलेष चौबे ने एक वीडियो के जरिए राहुल को पार्टी से बाहर निकालने की मांग की है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी में राजनीतिक योग्यता नहीं है। इस वीडियो के जरिए चौबे ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से कहा, राहुल गांधी पार्टी का भला नहीं कर सकते है, क्योंकि उनमें राजनीतिक योग्यता नहीं है। उनको कांग्रेस से बाहर कर कोई अच्छा सा व्यवसाय चुनकर उन्हें व्यापार में लगा दो। यह व्यक्ति (राहुल) हमें हर मोर्च पर विफल करेगा।

चौबे ने ये वीडियो राहुल गांधी के खून की दलाली वाले बयान को लेकर जारी किया है। चौबे ने अपना यह वीडियो खुद शूट किया है और अब यह वायरल होना शुरू हो चुका है। माना जा रहा है कि अब पार्टी चौबे के खिलाफ कार्यवाही कर सकती है।

वीडियो में क्या कहा: एक मिनट 26 सेकेंड के वीडियो में वे कहते हैं, मैं, शैलेश चौबे, संगठन सचिव, जिला कांग्रेस बडवानी एआईसीसी (ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी) अध्यक्ष सोनिया गांधी से मांग करता हूं कि राहुल गांधी के खून की दलाली वाले दुर्भाग्यपूर्ण कमेंट के बाद, उन्हें पार्टी से बाहर किया जाना चाहिए। चौबे ने कहा कि 30 दिनों तक राहुल गांधी उत्तर प्रदेश में किसान यात्रा पर गए और अच्छे नेतृत्व का प्रदर्शन किया, लेकिन आखिरी दिन और यात्रा के अंत में उन्होंने ऐसे शब्दों का प्रयोग किसा जिसके लिए पूरे देश ने उनकी निंदा की। वह पार्टी के लिए कुछ अच्छा नहीं कर सकते, इसलिए उन्हें राजनीति से बाहर निकल जाना चाहिए, उन्हें बाहर किया जाए और किसी अच्छे बिजनेस वेंचर में कॅरियर बनाने दिया जाए। जो कांग्रेस को चाहते हैं और भाजपा के खिलाफ लड़ते हैं, वे लड़ते रहेंगे। लेकिन यह शख्स हमें हर मोर्चे पर हरवा देगा और उनका नेतृत्व हमें मंजूर नहीं है क्योंकि वह नेतृत्व करना नहीं जानते। मैं मांग करता हूं कि उन्हें निष्कासित किया जाए। कौन है चौबे: चौबे बडवानी जिले के जाने-माने कांग्रेस नेता है। वह पीसीसी के पूर्व राज्य महासचिव रह चुके हैं और बडवानी जिला युवा कांग्रेस और एनएसयूआई (नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया) के पदाधिकारी भी रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *