Breaking News

देखिये सुब्रमण्यम स्वामी की नजरो मे क्या है रजनीकांत की इमेज

नई दिल्ली, दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने को लेकर चर्चाएं इन दिनों जोरों पर है। हालांकि रजनीकांत की ओर से इस संबंध में फिलहाल कोई संकेत नहीं दिए गए हैं, लेकिन राजनीतिक हलकों में इसको लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। रजनीकांत ने बीते दिनों कहा था कि वह प्रशंसकों से चर्चा करने के बाद निर्णय लेंगे कि वह राजनीति में आएंगे या नहीं।

आम आदमी पार्टी ने स्वीकार की चुनाव आयोग की चुनौती, ईवीएम में छेड़छाड़ करके दिखायेंगे

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी से एक कार्यक्रम में पत्रकारों ने रजनीकांत के राजनीति में आने को लेकर उनकी प्रतिक्रिया जानने चाही तो उन्होंने रजनी को अनपढ़ और पागल करार दे दिया। उन्होंने कहा कि वह महामूर्ख है, अनपढ़ है, भारत और पाकिस्तान का संविधान सामने रखोगे तो उसे पता नहीं चलेगा कि कौन सा किस देश का है।

कांग्रेस ने मेरा जीवन बर्बाद करने में, कोई कसर बाकी नहीं रखी और..-मुलायम सिंह यादव

वहीं, स्वामी ने अपने ट्वीट में भी रजनीकांत की एंट्री को लेकर निशाना साधा। स्वामी ने लिखा कि ज्यादातर तमिल लोग चुपचाप उनके विचार का समर्थन कर रहे हैं क्योंकि अब लोग तमिलनाडु की राजनीति सिनेमा सितारों को पैराशूट से आने की इजाजत नहीं देना चाहते हैं। इससे पहलेभी स्वामी ने रजनीकांत पर निशाना साधते हुए उन्हें तमिलनाडु के सीएम के लिए अनुपयुक्तबताया था।

केजरीवाल को मीडिया कर रहा बदनाम, पार्टी के लिए चंदा लेना गलत नहीं : अखिलेश यादव