Breaking News

लखनऊ में दुकानदार की गोली मारकर हत्या, नौकर घायल

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में लखनऊ कैण्ट क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने स्कूटी सवार एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि उसका नौकर घायल हो गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कला निधि नैथानी ने यहां यह जानकारी दी उन्होंने बताया कि कैंट इलाके रामदास का आहाता निवासी 38 वर्षीय दीपू सदर में पूड़ी की दुकान करता था। शनिवार रात करीब आठ बजे वह अपनी दुकान बंद कर स्कूटी पर वह अपने नौकर पुष्पराज के साथ कहीं जा रहा था। सदर पुल के आगे बाइक सवार दो हमलावरों ने दीपू को गोली मार दी। इस घटना में दीपू गंभीर रुप से घायल हो गया जबकि उसके नौकर पुष्पराज के हाथ में गोली लगी है। दोनों को ट्रामा सेंटर ले जाया गया, डाक्ट्ररों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

घायल पुष्पराज ने बताया कि दोपहर शराब के नशे में घुत में मोटरसाइकिल सवार दो युवक दुकान पर पूडी खाने आये और खाने के बाद बगैर पैसा दिए चल दिए। पैसे नहीं देने पर दीपू और उन युवकों के बीच हाथापाई हो गई थी। कुछ देर बाद दो युवक कार पर सवार होकर वहां पहुंचे और पूडी लेकर चल दिए और पिस्टल निकालकर उसे धमकी देते हुए चले गये। एक युवक ने खुद काे क्राइम ब्रांच में बताया और गाली गलौज भी की।

श्री नैथानी ने बताया कि पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए आस-पास के सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। उन्होंने हत्यारों को जल्द पकडने का दावा किया है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम भी गठित कर दी गई हैं और उनकी तलाश की जा रही है।
इलाके के लोगों का पुलिस पर आरोप है कि चौकी नकदीक होने पर भी उन लोगों ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।