Breaking News

वरुण और संदीप के कोरोना संक्रमित होने के कारण बेंगलुरु-कोलकाता का मुकाबला स्थगित

अहमदाबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर के कोरोना से संक्रमित होने के कारण रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और केकेआर के बीच आज यहां होने वाला आईपीएल 14 का 30वां मुकाबला स्थगित कर दिया गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने वरुण और संदीप के कोरोना संक्रमित होने के बाद यह मुकाबला स्थगित किए जाने की पुष्टि की है। जानकारी के मुताबिक कोरोना का मामला तब सामने आया, जब वरुण चक्रवर्ती को पेट की समस्या के चलते अस्पताल ले जाया गया। बाद में कोरोना टेस्ट में संदीप भी वायरस से संक्रमित पाए गए। फिलहाल पूरा केकेआर शिविर अपने अहमदाबाद के होटल में तुरंत क्वारंटीन में चला गया है। बीसीसीआई के मुताबिक टीम के अन्य सदस्य नेगेटिव पाए गए हैं।

देश भर में कोरोना से जो स्थिति है उसको देखते हुए आईपीएल काफी सतर्कता बरत रहा है, लेकिन बावजूद इसके बायो-बबल में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आना आईपीएल को संकट में डाल सकता है।

दोनों खिलाड़ी और अन्य सपोर्ट स्टाफ सात दिनों की अवधि तक आइसोलेशन में रहेंगे और इसके बाद ही वे मैदान में लौट पाएंगे। समझा जाता है कि सभी सदस्य अपने होटल के कमरों के अंदर रहेंगे और खाना उन्हें बाहर ही डिलीवर किया जाएगा। बीसीसीआई ने अपने बयान में यह भी पुष्टि की है कि केकेआर टीम को रोजाना टेस्टिंग रूटीन में तत्काल प्रभाव से डाल दिया गया है ताकि किसी अन्य संभावित मामले की पहचान की जा सके और उसे जल्द से जल्द इलाज उपलब्ध कराया जा सके।

इससे पहले बीसीसीआई ऑफिस से सोमवार के मैच स्थल अहमदाबाद और स्थानीय आयोजकों गुजरात क्रिकेट संघ को एक सन्देश गया था कि यह मैच दुबारा से निर्धारित किया जाएगा लेकिन इस मैच की नयी तारीख अभी घोषित नहीं की गयी है लेकिन इससे कार्यक्रम अभी और उलझ सकता है। केकेआर को अहमदाबाद में आठ मई को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक और मैच खेलना है और पूरी सम्भावना है कि वह मैच भी पुनर्निर्धारित होगा।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com