Breaking News

सबसे लोकतांत्रिक और उदार, उत्तर प्रदेश की सरकार- अखिलेश यादव

akhileshयूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की सरकार सबसे लोकतांत्रिक और उदार सरकार है। मुख्यमंत्री ने कहा कि 2017 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए सपा के नेता और कार्यकर्ता आज से तैयारी में जुट जाएं तो उनका कोई भी मुकाबला नहीं कर पाएगा। उन्होंने कहा कि काम करने के मामले में यूपी दूसरी सरकारों के लिए उदाहरण है।

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक फोटो को लेकर बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने अपने नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश की सरकार को सबसे लोकतांत्रिक और उदार बताते हुए कहा, बसपा में सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने पर टिकट कट जाता है। कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री आजम खां ने प्रदेश सरकार की कई योजनाओं का जिक्र करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने कैबिनेट के वरिष्ठ मंत्री आजम खां के साथ  ई-रिक्शा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। शासन की तरफ से चालकों को मुफ्त में 300 ई-रिक्शा उपलब्ध कराए गए हैं। इस मौके पर उन्होंने एशिया के सबसे बड़े जनेश्वर मिश्र पार्क में स्थापित किए गए लड़ाकू विमान मिग-21 का लोकार्पण भी किया।पार्क में स्थापित इस विमान को एयरफोर्स से हाल ही में शासन ने खरीदा है। यह विमान निष्प्रयोज्य हो चुका है। पार्क में इसे लोगों के देखने के लिए रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *