Breaking News

अभिनेता रघुबीर यादव का बेजोड़ अभिनय, देखिये आंतकवाद पर बनी फिल्म रब्बी मे

नयी दिल्ली, अभिनेता रघुबीर यादव अपने बेजोड़ अभिनय को लेकर फिर चर्चा मे हैं। आंतकवाद पर बनी फिल्म रब्बी मे उन्होने एक अहम किरदार निभाया है। यह मूवी सिनेमाघरों में कल रिलीज हुई है।

गोरखपुर दंगे मामले में, सीएम योगी पर संकट के बादल…

 11 भाजपा नेताओं के विरूद्ध गैर जमानती वारंट जारी, भाग जाने का अन्देशा

फिल्म में पिता का किरदार निभा रहे रघुबीर यादव संगीत के कट्टर विरोधी होते हैं। इस फिल्म को बनाने में लगभग 20 दिन का समय लगा है तथा फिल्म की शूटिंग भी कश्मीर में ही की गयी। एक फेमस रॉकस्टार बनने का सपना देखने वाला कश्मीर का रब्बी किस कदर आंतकवाद की बेड़ियों में बंध कर संगीतकार से आंतकवादी बन जाता है, इसका पता सिनेमाघरों में रिलीज हुई मूवी रब्बी से चलता है।

सभापति रमेश यादव दिलायेंगे, सीएम, डिप्टी सीएम और मंत्रियों को शपथ

जब खुद पर पड़ी तो मीडिया ने स्वीकारा- नोटबंदी के कारण आर्थिक स्थिति हुई खराब

इस हफ्ते जितेश कुमार प्रोडक्शन लेकर आयी है, यह एक ऐसे नौजवान की कहानी है जिसमें आगे बढ़ने की बेहद लगन है लेकिन समाज के रीति.रिवाज के जाले किस तरह इस नौजवान को आगे बढ़ने से रोकते हैं, इसका पता मूवी देखने पर चलता है।
इस फिल्म का निर्देशन राहत काज़मी ने किया है।

जल्द बनेगी नई राजनैतिक पार्टी, दो सुपर स्टार मिलायेंगे हाथ

कांग्रेस का बीजेपी को जवाब-आम चुनाव तक रणनीति भी बनेगी, नेता भी उभरेगा

कश्मीरी लड़के का किरदार इस फिल्म में फुरकान मर्चेंट निभा रहे हैं। यह कश्मीरी लड़का संगीत से बहुत प्यार करता है लेकिन मुस्लिम धर्म में पैदा होने के कारण रीति.रिवाज उसके संगीत के भविष्य में अड़ंगे डालते हैं।

अखिलेश यादव के काम पर, भाजपा के दिन कट रहे – समाजवादी पार्टी

पेट्रोल मे मोदी सरकार का खेल- दाम से ज्यादा आप दे रहें हैं टैक्स, जानिये कैसे?

फिल्म में पिता का किरदार निभा रहे रघुबीर यादव संगीत के कट्टर विरोधी होते हैं। अपने बेटे श्रब्बी को वह यही समझाते हैं कि गाना.बजाना मुस्लिम धर्म की तौहीन करना है, इसलिए रब्बी संगीत से दूर ही रहे। रब्बी को मालूम होता है कि संगीत के इलावा उसका और कोई धर्म नहीं। इसलिए अपने पिता की मौत के बाद वह रॉकस्टार बनने के लिये मुम्बई जाने का फैसला करता है। मुम्बई जाने के लिए उसे पैसों की जरूरत होती है लेकिन घर से पैसे न मिलने के कारण वह अपने दोस्त से मदद मांगता है जो कि उसे आंतकवादियों के पास ले जाता है।

जेएनयू के बाद, दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव मे भी, बीजेपी की एबीवीपी की हार

गुजरात दंगे से जुडे मामले में अमित शाह को सम्मन जारी, 18 सितंबर को होना है पेश

रब्बी इस बात से अनजान होता है तथा आगे फिल्म में आंतकवादियों के कहने पर वह एक बैग दूसरे आंतकवादी को सौंपने चला जाता है जिसमें एक बम रखा होता है। इसी बीच जम्मू.कश्मीर पुलिस उसे पकड़ लेती है और रब्बी को आंतकवादी करार देती है।
श्रब्बी श्फिल्म में स्टोरी से लेकर कलाकार भी काफी दमदार तरीके से अपने काम को अंजाम देते नजर आये जिनमें बाबूमोशाय बंदूकबाज फिल्म से चर्चा में आई बिदिता बाग सहायक अभिनेता के रुप में है। वीरेंद्र सक्सेना, रघुबीर यादव, फुरकान मर्चेंट और डॉली अहलुवाहिया जैसे मशूहर कलाकार भी इस फिल्म में अपने किरदार निभाते दिखे हैं।

लालू यादव की लोकप्रियता मे जबर्दस्त इजाफा, जानिये क्या हैं कारण ?

दिल्ली यूनिवर्सिटी चुनाव- अविनाश यादव के रिजल्ट मे हुयी धांधली, कांग्रेस जायेगी हाईकोर्ट

गुरूग्राम नगर निगम चुनाव- भाजपा के घोषित प्रत्याशियों मे, एक तिहाई यादव