Breaking News

सीरियल ‘तारक मेहता की दयाबेन के किरदार को निभा सकती हैं ये ऐक्ट्रेसेज…

मुबंई,सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी को बदलने की अटकलें काफी समय से चल रही हैं। इसी बीच खबर है कि शो के निर्माताओं ने नई दया बेन की तलाश भी शुरू कर दी है। शो से दयाबेन यानी दिशा वकानी काफी समय से गायब हैं और शो में लौटने को लेकर भी उनकी ओर से कोई जानकारी सामने नहीं है।यहां हम आपको बता रहे हैं उन टीवी ऐक्ट्रेसेज के बारे में जो दया बेन का किरदा आसानी से निभा सकती हैं।

ये है दुनिया का सबसे महंगा बर्गर, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप….

हाल ही में खोजा गया मानव शरीर का ये अज्ञात अंग,जाने शरीर के उस नए ‘अंग’ के बारे में..

दयाबने के किरदार के लिए सबसे पहले नाम, जो लगभग सभी लोगों के दिमाग में आता है, वह है ऐक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का। बिग बॉस से घर-घर में पहचान बनाने वाली शिल्पा शिंदे ने छोटे परदे पर कई टीवी सीरियल में काम कर किया है। लेकिन शिल्पा को पहचान मिली ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो से। इस शो में शिप्ला अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही थीँ।

स्मार्टफोन स्क्रीन पर होते हैं टॉयलेट सीट से कई गुना ज्यादा कीटाणु, रिसर्च में खुलासा

इस देश में गायों के लिए बनाए गए शौचालय…

द कपिल शर्मा शो में भूरी का किरदार निभाने वाली ऐक्‍ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती भी दया बेन का किरदार निभा सकती हैं। सुमोना को टेलीविजन पर कपिल शर्मा के शो में उनकी पत्नी का किरदार निभाने के कारण काफी फेम मिली थी। कपिल शर्मा शो की कमीडियन सुगंधा मिश्रा भी दयाबेन का किरदार आसानी से निभा सकती हैं। सुगंधा को टेलीविजन पर कपिल शर्मा शो में टीचर का किरदार निभाने के कारण काफी फेम मिली थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com