हिरासत में लिए गए हार्दिक पटेल, राजकोट में विरोध की आशंका

big-boss-55e84644af70f_exlst (1)राजकोट में भारत और दक्षिण अफ्रीका एक दिवसीय मैच से ठीक पहले पटेलों के लिए आरक्षण की मांग कर रहे हार्दिक पटेल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। हार्दिक और उनके समर्थकों ने बड़ी संख्या में राजकोट वनडे के टिकट खरीदे हैं, और उन्होंने स्टेडियम के भीतर विरोध की धमकी दी है।

हार्दिक की धमकी के मद्देनजर राजकोट में सुरक्षा के बेहद कड़े इंतजाम किए गए हैं। पुलिस ने शनिवार को मोबाइल सेवा पर भी रोक लगा दी थी।

पाटीदार अनामत आरक्षण समिति के नेता हार्दिक पटेल ने अपने समुदाय के लोगों से भी बड़ी संख्या में स्टेडियम के भीतर मौजूद रहने की अपील की थी। इसको देखते हुए तीन ड्रोन कैमरों और 90 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं, जिससे कि स्टेडियम के भीतर हर गतिविधि पर नजर रखी जा सके।

 
 
शनिवार को हार्दिक पटेल ने कहा था‌ कि उनकी समिति की राजकोट इकाई ने उनके लिए मैच का टिकट खरीदा है और वह रविवार को मैच देखने जाएंगे।

उल्लेखनीय है पटेलों के लिए आरक्षण की मांग कर रहे हार्दिक पटेल को गुजरात पुलिस पहले भी हिरासत में ले चुके हैं। आरक्षण के समर्थन में हार्दिक और उनका संगठन पाटीदार अनामत आरक्षण समिति गुजरात में कई रैलियां कर चुका है।