Breaking News

अंकिता हत्याकांड के आरोपी की फैक्ट्री में भीड़ ने लगाई आग , विधायक की कार तोड़ी

ॠषिकेश/देहरादून,  उत्तराखण्ड में ऋषिकेश के अंकिता भंडारी हत्याकांड में आरोपी पुलकित आर्य की फ़ैक्टरी को शनिवार दोपहर आक्रोशित भीड़ ने आग लगा दी। फ़ैक्टरी रिजॉर्ट के ठीक पीछे स्थित है। इस बीच आरोपी पुलकित के पिता और भाई को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से निकाल दिया गया है। उधर, हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पार्टी विधायक रेनू बिष्ट की कार पर हमला किया गया।

रिसेप्शनिस्ट हत्याकांड के आरोपी रिजॉर्ट स्वामी पुलकित आर्य की दो साथियों के साथ शुक्रवार को गिरफ़्तारी के बावजूद स्थानीय लोगों का गुस्सा शान्ति नहीं हुआ है। देर रात को प्रशासन द्वारा रिजॉर्ट के कुछ भाग को बुलडोज़र से गिराने के बाद, आज दोपहर कुछ लोग इसके पीछे स्थित फ़ैक्टरी में घुस गए और उसमें आग लगा दी। आग से हुये क्षति का आकलन नहीं हो सका है।

दूसरी ओर आरोपी के पिता भाजपा नेता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को पार्टी ने निष्कासित कर दिया है। साथ ही, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर अंकित आर्य को उत्तराखण्ड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया है। प्रमुख सचिव एल फैनई ने इसका आदेश जारी कर दिया है।