Breaking News

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पड़ा दिल का दौरा, हालत गंभीर

कराची, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान के कराची में दिल का दौरा पड़ने की खबर है. फिलहाल उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. सूत्रों के अनुसार, दाऊद को कराची के एक अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है.

 सूत्रों के अनुसार, पैरालिटिक अटैक के बाद दाऊद को वेंटिलेटर में रखा गया है. दाऊद को ब्रेन ट्यूमर हुआ था, जिसका ऑपरेशन पाकिस्तान के कराची में हुआ, लेकिन ऑपरेशन सफल नहीं हो पाया. अब उसके शरीर का दाहिना हिस्से ने पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया है. जबकि दाऊद के पारिवारिक सूत्रों ने उसके दिल का दौरा पड़ने की खबर को खारिज किया है. उनका कहना है कि दाऊद पूरी तरह से ठीक है. उसके दिल का दौरा पड़ने की खबर अफवाह के सिवाय कुछ नहीं है.

भारतीय खुफिया एजेंसियां अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की हालत पर करीब से नजर रख रही हैं. दाऊद 1993 में हुए मुंबई बम धमाकों का मुख्य आरोपी है. इन धमाकों में 250 लोगों की मौत हो गई थी. दाऊद 23 साल पहले भारत से पाकिस्तान भाग गया था. वह पाकिस्तान में बैठकर लंबे समय से दुनिया भर में अपने आतंक की हूकूमत चला रहा है. जबकि पाकिस्तान इस बात को अक्सर नकारत रहा है कि दाऊद उसके यहां छिपा बैठा है.