Breaking News

अखिलेश ने प्रधानमंत्री मोदी को विकास के मुद्दे पर बहस करने की दी चुनौती

Akhilesh-Yadav_Narendra-Modi-580x395बलरामपुर, समाजवादी पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विकास के मुद्दे पर बहस करने की चुनौती देते हुए भारतीय जनता पार्टी  पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इधर-उधर की बात कर यूपी की जनता को भ्रमित कर रहे हैं। वह विकास के कामों को लेकर मुझसे बहस करें। अखिलेश ने कहा कि भाजपा काम की बात नहीं करती है।

सीएम अखिलेश ने गुरुवार को बलरामपुर में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहा कि समाजवादी सरकार की लैपटॉप योजना को भाजपा झुनझुना कहती है। अब भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में इसी झुनझुने को शामिल कर लिया। उन्होंने कहा कि हमने 55 लाख महिलाओं को समाजवादी पेशन दी। भाजपा बताए कितनी महिलाओं को पेंशन दी है।

अखिलेश ने उत्तर प्रदेश के हर थाने को समाजवादी पार्टी का कार्यालय बनाए जाने वाले पीएम के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मोदी को डायल 100 सेवा के बारे में जानकारी नहीं है। समाजवादी पार्टी ने अमेरिका की तर्ज पर यूपी 100 सेवा दी है। 100 नंबर डायल करने पर 15 मिनट में पुलिस मदद के लिए मौके पर पहुंच जाती है। सपा मुखिया ने कहा कि भाजपा की भाषा बदल गईं है। वह शब्दों की नई परिभाषा दे रही है। नई परिभाषा देने वालों को जनता इस विधानसभा चुनाव में सबक सिखाएगी। इस बार विरोधियों के कबूतर उड़ जायेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम ने एक बार कहा था ब्लड प्रेशर नपवाना पड़ेगा। मैं कहता हूं कि पांचवे चरण के बाद भाजपा के सभी नेताओं को ब्लड प्रेशर चेक करवाने पड़ेंगे। भाजपा ने चुनावी मैदान में पहले ही हार मान ली है। सीएम ने कहा कि कोई साइकिल को पकड़ नहीं पा रहा है। लगातार साइकिल की रफ्तार बढ़ती जा रही है। अब कांग्रेस का हाथ साइकिल के हैंडल पर लग गया है, जिससे साइकिल की गति काफी तेज हो गई। सीएम ने कहा कि यूपी में ट्रैफिक सुधार के लिए काम किया जा रहा है। समाजवादी पार्टी के फिर सत्ता में आई तो बलरामपुर में पर्यटन स्थल बनाये जायेंगे। किसानों को सोलर लाइट ट्यूबवेल की सुविधा मुहैया कराई जाएगी। महिलाओं को प्रेशर कुकर भी देंगे। हम यूपी को खुशहाली का रास्ते पर ले जाना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *