Breaking News

अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा राज में परेशान है किसान नौजवान

फिरोजाबाद, समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वजह से लोकतंत्र खतरे में है और किसान, नौजवान परेशान है।

एक विवाह समारोह में शिरकत करने आए श्री यादव ने कहा कि गठबंधन में सभी का स्वागत है सबके लिए दरबार खुले है। सपा अध्यक्ष सपा के पूर्व विधायक अजीम भाई के निवास पर भी गए जो नाराज होकर बसपा मे‌ शामिल हो गये थे। अखिलेश यादव ने अजीम भाई के साथ कई बसपा पार्षदों को पार्टी में शामिल कराने की घोषणा कराई।

उन्होने पत्रकाराें से बातचीत मं कहा कि चंडीगढ़ में मेयर के चुनाव में भाजपा द्वारा जो वैलिड पेपर में हेरा फेरी कर बोट की लूट की गई, उस पर सुप्रीम कोर्ट ने भी टिप्पणी करते हुए ऐसी कार्रवाई से लोकतंत्र को खतरा बताया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा एक राजनीतिक दल की बजाय एक संगठित गिरोह की तरह काम कर रहा है। अग्निवीर योजना के नाम पर नौजवानो के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। युवा बेरोजगार है और किसान परेशान है।

अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार को आडे हाथों लेते हुए कहा कि सरकारी परीक्षाओं के पेपर लीक हो रहे है‌ लगता है सरकार जानबूझकर पेपर लीक करा रही है लाखों युवाओं का भविष्य अंधकार में है।

उन्होने कहा कि सरकार पांचवी अर्थव्यवस्था होने का दावा करती है तो वहीं 80 करोड लोगों को मुफ्त में राशन दिया जा रहा है। आलू खरीदने का झूठा वादा किया जा रहा है सरकार द्वारा किसी प्रकार के आलू की खरीद नहीं की गई। यह क्षेत्र तो आलू पैदावार का मुख्य क्षेत्र है।

राजा भैया के गठबंधन में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारे गठबंधन में सभी का स्वागत है और सभी के लिए दरवाजे खुले हुए हैं लेकिन भाजपा सभी दलों के लोगों को मंत्री बनाने का लुभाना आश्वासन दे रही है देखते हैं कितने मंत्री बनेंगे जो भी भाजपा से नाराज होगा वह लौटकर हमारे ही गठबंधन में आएगा। रालोद के जयंत चौधरी पर तंज करते हुए उन्होंने कहा हम तो सात सीटे देने को तैयार थे अब पता नहीं दो ज्यादा है या सात ज्यादा है।