Breaking News

अखिलेश यादव ने क्यों कहा-‘अच्छा लगता है चलकर, जो ख़ुद बनाए उन पथ पर…

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ के गोमती रिवर फ्रंट की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की। जो कि कुछ ही देर में वायरल हो गई। इस पर अखिलेश ने लिखा कि ‘अच्छा लगता है चलकर, जो ख़ुद बनाए उन पथ पर… ये है गोमती का किनारा…ये है लखनऊ हमारा।’

उत्तराखंड – भाजपा सरकार ने, शराब दुकानदारों का बिजनेस बढ़ाया, जानिये कैसे ?

यूपी- राज्य कर्मचारियों को मिलेगा बोनस, शासनादेश जारी

दरअसल, इस पोस्ट के माध्यम से अखिलेश यादव ने उन लोगों पर सीधा हमला किया है जो अखिलेश सरकार जाने के बाद से ही लगातार अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट्स मे कमियां निकाल रहें हैं या उन  कामों का क्रेडिट खुद लेने का प्रयास कर रहें हैं.

अखिलेश यादव ने अमित शाह पर किया करारा वार, पिता के कर्तव्यों की दिलायी याद

लोकनायक की जयंती पर, अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि, जेपी इन्टरनेशनल सेन्टर हुआ गुलजार

अखिलेश यादव ने इस पोस्ट मे जो तस्वीर शेयर की है, वह तस्वीर सपा सरकार के ड्रीम प्रोजेक्टस में से एक गोमती रिवर फ्रंट की है जहां अखिलेश यादव तस्वीर में घूमते दिख रहे हैं।तस्वीर  गोमती रिवर फ्रंट की खूबसूरती का बिन कहे बखान करती है। साथ ही यह भी संदेश देती है कि अखिलेश सरकार का हर काम उत्कृष्ट श्रेणी का हुआ है। फिर चाहे वह लखनऊ की मेट्रो रेल हो या लखनऊ आगरा एक्सप्रेस हाईवे ही क्यों न हो।

पशु तस्करों के लिए सिंघम बनीं छात्र नेता नेहा यादव………

अभिनेता राजपाल यादव एकबार फिर सक्रिय, मिले शिवपाल सिंह से

केंद्र की मोदी सरकार को साढ़े तीन साल और वर्तमान योगी सरकार को 6 महीने से अधिक होने को आयें हैं लेकिन  दोनों सरकारों का अभी तक एक भी काम यूपी मे एेसा नही है जो किसी भी स्तर पर अखिलेश यादव सरकार के कामों की टक्कर ले सके।

जीरो पर आउट होकर भी, विराट कोहली ने बनाया रिकार्ड

दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत, ऑस्ट्रेलिया से हारा, विराट जीरो पर आउट

इन सरकारों ने एक काम जरूर किया है वह है अखिलेश यादव सरकार के कामों की जांच कराना। योगी सरकार गोमती रिवर फ्रंट में हुये कार्यों मे बड़ा घोटाला बताकर उसकी जांच करवा रही है। एेसे मे अखिलेश यादव की यह पोस्ट और तस्वीर की शेयरिंग अखिलेश यादव द्वारा योगी सरकार के नहले पर दहला है।

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर, अमित शाह के बयान पर, चुनाव आयोग ने लगायी मोहर

मोदी के भ्रष्टाचार मुक्त भारत से अन्ना हजारे का भरोसा उठा, अब करेंगे आंदोलन

अच्छा लगता है चलकर, जो ख़ुद बनाए उन पथ पर… ये है गोमती का किनारा…ये है लखनऊ हमारा.