Breaking News

अखिलेश यादव, मुलायम सिंह को बनवाना चाहतें हैं, राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार ?

लखनऊ, राष्ट्रपति चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरे विपक्ष को एकजुट कर बीजेपी को कड़ी टक्कर देने के मूड मे है। बीजेपी भी विपक्ष के इरादों को भांप कर फूंक-फूंककर कदम रख रही है। वह विपक्ष से बातचीत कर राष्ट्रपति पद के लिये आम सहमति की  बात तो कर रही है लेकिन राष्ट्रपति पद के लिये अपने पत्ते नही खोल रही है। एेसी स्थिति मे विपक्ष अपना मजबूत उम्मीदवार उतारने के पक्ष मे है।

आज स्वतंत्र और जिम्मेदार प्रेस ही, सत्ता को जवाबदेह बना सकता है: उप राष्ट्रपति

कांग्रेस ने शुरू किया, अखबार और समाचार पोर्टल

 विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों मे शरद यादव, मीरा कुमार, मुलायम सिंह यादव के नाम तेजी से उभरें हैं। जिसमे ज्यादातर दलों  सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के विपक्ष का उम्मीदवार होने की संभावना जतायी जा रही है। सूत्रों के अनुसार, इसे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष अखिलेश यादव की दोस्ती को जोड़कर भी देखा जारहा है।

अखिलेश यादव की तस्वीर वाले बैग, गुजरात सरकार ने बांटे, जांच के आदेश

योगी मंत्रिमंडल ने दी कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मंजूरी, जानिये क्या हैं आपके फायदे के ?

लेकिन अखिलेश यादव चाहतें हैं कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर उम्मीदवार के नाम पर सर्व सहमति बनें। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा  हैकि देश में राष्ट्रपति पद के लिए होने वाले चुनाव को उनकी पार्टी आम सहमति के बाद लड़ेगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अन्य दलों के साथ संपर्क में है। समाजवादी पार्टी राष्ट्रपति पद का चुनाव, आमसहमति के बाद ही लड़ेगी।

अमित शाह के गांधीजी को चतुर बनिया कहने पर, क्या कहा मोरारी बापू ने…