Breaking News

आशुतोष राणा और विजय राज की थ्रिलर सीरीज ‘मर्डर इन माहिम’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा और विजय राज की साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेबसीरीज ‘मर्डर इन माहिम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज ‘मर्डर इन माहिम’ में आशुतोष राणा एक पत्रकार की भूमिका में हैं और विजय राज एक पुलिस वाले हैं। यह सीरीज खौफनाक मर्डर मिस्ट्री और मुंबई की गुत्थी को उजागर करती है। सीरीज में शिवानी रघुवंशी और शिवाजी साटम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

आशुतोष राणा ने बताया,जब मुश्किल किरदारों की बात आती है, तो मैं सबसे ज्यादा एक्साइटेड होता हूं। पीटर एक ऐसा ही किरदार है, जो हत्या की जांच के बीच मुझे गहराई से जोड़ता है, इसमें कई कहानियां हैं जो जाति, लिंग और कामुकता के आसपास के सामाजिक कलंक को दिखाती हैं। यही इस शो की खूबसूरती है।

विजय राज ने बताया,जेंडे के किरदार का सबसे खास पहलू उसकी निजी जिंदगी है। मेरी कोशिश इस किरदार में जान भरना है, जो जांच के सीन्स में साफ दिखाई देता है, लेकिन साथ ही, वह आक्रामक भी है। इसलिए, मेरे किरदार के इमोशनल हिस्सों को उकेरना और भावनाओं की एक पूरी सीरीज को स्क्रीन पर लाना रोमांचक था।

वेब सीरीज ‘मर्डर इन माहिम’ लेखक जेरी पिंटो की किताब पर आधारित है और टिपिंग प्वाइंट फिल्म्स और जिग्स पिक्चर्स ने इसे बनाया है। ‘मर्डर इन माहिम’ का प्रीमियर 10 मई को जियो सिनेमा पर होगा।