Breaking News

अगर आपने यहां पर भूलकर भी ली सेल्फी तो हो सकती है मौत की सजा…

नई दिल्ली, अधिकतर देखा जाता है कि लोगों को बीच पर जाना काफी पसंद होता है. बीच  पर टूरिस्ट काफी संख्या में आते हैं और यहां आकर अपना समय बिताते हैं। बच्चों से लेकर हर कोई यहां काफी मौज मस्ती करता है.

ये है दुनिया का सबसे महंगा बर्गर, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप….

हाल ही में खोजा गया मानव शरीर का ये अज्ञात अंग,जाने शरीर के उस नए ‘अंग’ के बारे में..

थाईलैंड के फुकेट आइलैंड पर चर्चित बीच पर सेल्फी लेने पर टूरिस्ट को मौत की सजा हो सकती है! थाईलैंड के सुरक्षा अधिकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि पास में फ्लाइट उड़ने की वजह से लोगों को यहां सेल्फी लेने से मना किया जा रहा है. उन्हें लगता है कि सेल्फी लेने से पास से उड़ रहे पायलट का ध्यान भटक सकता है और गंभीर खतरा पैदा हो सकता है.

स्मार्टफोन स्क्रीन पर होते हैं टॉयलेट सीट से कई गुना ज्यादा कीटाणु, रिसर्च में खुलासा

इस देश में गायों के लिए बनाए गए शौचालय…

अधिकारियों का कहना है कि नियम तोड़ने वाले टूरिस्ट को अधिकतम मौत की सजा दी जा सकती है. इसके लिए बीच पर एक घेरा बनाया जाएगा, जहां टूरिस्ट को सेल्फी लेने से मना किया जाएगा.फुकेट आईलैंड पर स्थित एयरपोर्ट काफी बिजी रहता है और यहां लोग पास में उड़ते हवाईजहाजों के साथ अक्सर सेल्फी क्लिक करते नजर आते हैं. इसी वजह से यह पॉपुलर टूरिस्ट अट्रैक्शन भी बन गया है.

पेटीएम दे रहा है रोज इतने रुपये कामने का सबसे बड़ा मौका ,ऐसे करें

टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी,फ्री में मिल रहा ये प्लान…

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए फोटोज में जेट टूरिस्ट के बिल्कुल पास से गुजरते हुए नजर आते हैं. हालांकि, इन फोटोज की वजह से एयरपोर्ट के अधिकारी परेशान हो गए हैं. अब तक वार्निंग दिए जाने के बावजूद टूरिस्ट सेल्फी लेने यहां पहुंच रहे हैं. हालांकि, अधिकारियों ने ये नहीं बताया है कि कैसे तस्वीरें खींचने से फ्लाइट की सुरक्षा खतरे में पड़ सकती है.

कबाब खाने से हुई मौत,आप न करें यह भूल

अब कार की सुरक्षा करेगी ये डिवाइस रखेगा अब हर जगह नजर….

लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि जिस तरह ड्रोन या लेजर पेन से पायलट डिस्ट्रैक्ट हो सकते हैं, उसी तरह सेल्फी से भी असर हो सकता है. अधिकारियों ने स्थानीय मीडिया को बताया है कि नियम तोड़ने वाले लोगों पर उसी कानून के तहत मुकदमा चलाया जाएगा जिसमें अधिकतम सजा मौत तक है.

रेलवे ने किया बड़ा बदलाव,यात्रियों को होगा फायदा…

इस देश के नोट पर छपती है भगवान गणेश की फोटो…