Breaking News

अजय और सुनील शेट्टी के साथ एक्टिंग अड्डा में हो ट्रेंड

मुंबई,  इन दिनों सुनील शेट्टी जहां एक ओर छोटे पर्दे पर एंड टीवी चैनल पर हेल्थ पर आधारित अपने फिटनेस वाले शो की मेजबानी कर रहे हैं, तो अब उन्होंने अपने दोस्त और मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के साथ मिलकर एक नई शुरुआत की है। सुनील शेट्टी और मुकेश छाबड़ा ने मिलकर एक्टिंग अड्डा नाम से एक नई शुरुआत की है, जिसमें एक्टिंग की चाह रखने वाली नई प्रतिभाओं को सीधे ऑडिशन के लिए बुलाया जाएगा और पूरी तैयारी के साथ उनको फिल्मों में काम करने के लिए ट्रेनिंग दी जाएगी।

हाल ही में मुंबई में इसका लॉन्चिंग समारोह हुआ, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि अजय देवगन शामिल हुए। इस नई शुरुआत पर सुनील शेट्टी और मुकेश छाबड़ा को बधाई देते हुए अजय देवगन ने कहा कि इससे उन नये कलाकारों को मदद मिलेगी, जो कलाकार बनने के लिए मुंबई आते हैं और कोई मार्गदर्शन न मिल पाने की वजह से बड़ी संख्या में नए लोग भ्रमित होकर बुरे रास्तों पर भटक जाते हैं।

इस मौके पर सुनील शेट्टी ने कहा कि उनको पहली फिल्म में मौका पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा, क्योंकि उनके पास कोई गॉडफादर नहीं था। मुकेश छाबड़ा ने कहा कि हम कास्टिंग एजेंसी चलाते हैं, इसलिए हमें पता होता है कि किस तरह की फिल्म में कहां किस नए कलाकार की जरुरत है। हम खुद अपने दम पर नए कलाकारों को वहां भेजने की व्यवस्था करेंगे, जिससे उनको कोई परेशानी नहीं होगी।