Breaking News

अपराध मुक्त व विकास युक्त सुल्तानपुर बनाना संकल्प : मेनका गांधी

सुलतानपुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी ने शुक्रवार को कहा कि अपराध मुक्त व विकास युक्त सुल्तानपुर बनाना हमारा संकल्प व सपना हैं।

उन्होंने कहा कि हमारा दरवाजा सबके लिए खुला था और खुला रहेगा। ना मैं किसी के साथ दुश्मनी करती हूं और ना किसी की बुराई सब तो अपने हैं। क्षेत्र के संजयनगर, कोरों तिराहा, धनपतगंज बाजार, हरौरा, बल्दीराय,पारा बाजार, वलीपुर, सुरेशनगर, राजापुर, शिवनगर,धम्मौर बाजार, करमपुर परवरभार, बंधुआ कला एवं अमहट तिराहा समेत 23 स्थानों पर उमड़े जनसैलाब ने ढोल नगाड़े व पुष्प वर्षा कर अभूतपूर्व स्वागत किया।

मेनका गांधी ने देहली बाजार में भाजपा नेता विकास शुक्ला के आवास, बहुरावां, जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह के संयोजन में सेंट जार्ज स्कूल- गनापुर, ब्लॉक प्रमुख योगेंद्र सिंह बबलू के संयोजन में कुड़वार, संजय सिंह त्रिलोकचंदी के संयोजन में शिवनगर, जि.प.सदस्य जफर खान के संयोजन में इस्लामगंज में सभाओं को सम्बोधित किया।

गनापुर में सांसद ने निषादराज जयंती पर निषाद एवं रमजान के शुभ अवसर पर मुस्लिम समाज के लोगों को बधाई व शुभकामनाएं दी। निषादराज जयंती पर बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि मैं ऐसे निषादों को जिन्होंने भगवान रामचन्द्र जी को पार किया था और जो हर इलेक्शन में मोदी जी का साथ देकर उनको भी पार करते हैं।वह निषाद समाज के लोग हमारे परिवार के सदस्य हैं। मैंने उनकी कोविद सहित हर मुसीबत में जब जरूरत पड़ी भरपूर मदद की है।

उन्होंने कहा कि सुलतानपुर के विकास में प्रधानमंत्री ने दिल खोलकर दिया है।उन्होंने कोविद के समय जब केवल 10 बड़े ऑक्सीजन प्लांट थे, उसमें से दो ऑक्सीजन प्लांट मेरे मांगने पर सुल्तानपुर को दिया था। उन्होंने सबसे ज्यादा देश में एक लाख तीस हजार पीएम आवास सुल्तानपुर को दिया है। इलेक्शन बाद एक लाख गरीबों को लिए और मकान लाऊंगी।उन्होंने कहा मुझे अपने आप पर गर्व है कि करीबन 60-70 हजार लोगों की जो मुसीबतें सालों से पड़ी थी उनका मैंने समाधान कराया। किसी का पुलिस से,एसडीएम से,पंचायत राज व समाज कल्याण सहित अन्य विभागों से।उन्होंने कहा हम देश में अकेले हैं‌ जिसने दिव्यांगों को 110 मोटराइज्ड साइकिल बांटी है। जब मैं उनको सड़क पर चलते हुए देखती हूं तो बहुत खुशी मिलती है।