Breaking News

अपहरण के बाद किशोर की हत्या,शव नाले से बरामद

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के पिपराइच क्षेत्र में बदमाशों ने एक परचून कारोबारी के 14 साल के बेटे का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर दी ,जिसका शव सोमवार शाम केवटिया टोला के पास से नाले से बरामद किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ.सुनील गुप्ता ने बताया कि जंगल छत्रधारी गांव में मिश्रौलिया टोला निवासी महाजन गुप्त घर में ही किराने की दुकान करते हैं। साथ ही जमीन के कारोबार से भी जुड़े हैं। उनका बेटा बलराम रविवार दोपहर करीब 12 बजे खाना खाने के बाद दोस्तों के साथ खेलने निकला था और घर नहीं लौटा। तीन घंटे के बाद महाजन गुप्त के मोबाइल पर एक फोन आया कि बलराम का अपहरण कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने परिजनो से बच्चे को छुड़ाने के लिए एक करोड़ रुपए की मांग की थी। उन्होंने बताया कि महाजन ने उस नंबर पर दोबारा फोन किया तो वह स्विच ऑफ मिला। महाजन को अपने बेटे के अपहरण की बात पर भरोसा नहीं हुआ और गांव में उसकी तलाश की। लेकिन, कुछ पता नहीं चला। इसके बाद शाम पांच बजे पुलिस को सूचना दी गई।

श्री गुप्ता ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने जंगल चक्रधारी निवासी दयानंद राजभर को गिरफ्तार कर उसके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल और कुछ सिम बरामद किए गए हैं। फर्जी सिम जारी करने के आरोप में रिंकू गुप्ता और निकेश को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि दयानंद ने बताया कि सोमवार शाम पांच बजे ही बच्चे को मार दिया था और शव बोरे में भरकर केवटिया टोला के पास नाले में फेंक दिया ।

पुलिस ने नाले से लाश को बरामद किया है। इस मामले में एक अभियुक्त दयानंद राजभर को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल किया है। इस घटना में तीन-चार और लोग भी शामिल हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियो को पकड़ने के लिए गुलरिहा, पिपराइच, सीओ चौरी चौरा, क्राइम ब्रांच और एसटीएफ की टीम को अलर्ट मोड पर किया गया।