Breaking News

अब उत्तर प्रदेश में उपद्रव नहीं होंगे CM योगी आदित्यनाथ

उज्जैन , उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने सौहार्दपूर्ण वातावरण में राज्य के विकास का संकल्प दुहराते हुए आज कहा कि उनके प्रदेश में अब कोई उपद्रव नहीं होगें।  नाथ ने मध्यप्रदेश के उज्जैन दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी डॉ. मोहन यादव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर रविवार को धर्म सभा आयोजित की गई हैए लेकिन इस बार वहां कुछ नहीं होगा।

उन्होंने जोर देकर कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग सौहार्दपूर्ण वातावरण में जी रहे है और जो ऐसे वातावरण में नहीं जीते हैए उन्हें सिखा दिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने से पहले हर दूसरे दिन वहां उपद्रव आम बात हुआ करती थी। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस ने देश को कंगाल बना दिया जबकि भाजपा देश का समृद्ध बनाना चाहती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा लोगों को आपस में लड़ाने का काम किया है। भाजपा ने विकास का काम किया है। आम जनता को बिजलीए पानीए सड़क तथा मेडिकल शिक्षा का विस्तार दिया हैए जिससे देश में समृद्धि आई है। उन्होंने कहा कि विकास के काम से देश में रामराज्य बना है।