Breaking News

अब रेलवे को भी बेचने की तैयारी, रेलमंत्री का अहम बयान….

पणजी,  देश की खास इमारतों, एतिहासिक स्थलों, कई महत्वपूर्ण हवाई अड्डों को निजी क्षेत्र को सौंपने के बाद अब रेलवे को भी बेचने का मूड सरकार बना चुकी है। रेलमंत्री ने इस संबंध मे, अहम बयान दिया है। रेलमंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि भारतीय रेल के कुछ खंडों को निवेश के वास्ते निजी क्षेत्र के लिए खोला जा सकता है।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

रेलमंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि भारतीय रेल के कुछ खंडों को निवेश के वास्ते निजी क्षेत्र के लिए खोला जा सकता है। उन्होंने कहा कि निजी क्षेत्र लाइसेंस फीस के बदले में इन खंडों पर अपने रेलमार्ग का संचालन कर सकता है।  गोयल ने कहा कि अगर भारतीय रेल का अगले पांच साल में आधुनिकीकरण और देशभर में रेलवे की सुविधा का विस्तार करना है तो इसके लिए 50 लाख करोड़ रुपये जुटाने के लिए निजी क्षेत्र का निवेश जरूरी है।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

वह गोवा में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के सदस्यता अभियान का आगाज करने के सिलसिले में यहां पहुंचे थे।  उन्होंने कहा कि निजी क्षेत्र से निवेश आकर्षित करने को लेकर सरकार खुले दिमाग से विचार कर रही है, लेकिन भारतीय रेल का निजीकरण नहीं किया जाएगा।

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

रेलमंत्री ने कहा, ‘अलग-अगल मॉडल है, जिनका हम अनुकरण कर सकते हैं। हम भारतीय रेल का विकास चाहते हैं। कुछ क्षेत्र हो सकते हैं जहां निजी क्षेत्र अपनी लाइन बिछा सकता है। हमें कोई समस्या नहीं होगी। वे हमसे लाइसेंस ले सकते हैं। रेलवे अपना राजस्व बढ़ाने में सक्षम होगी। अगर इसका राजस्व बढ़ेगा तो यह अपने यात्रियों को बेहतर सुविधा प्रदान करने में समर्थ होगी।’

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….