Breaking News

अमित शाह ने किया ऐलान, ये होंगे बीजेपी के सीएम उम्मीदवार

नई दिल्ली, बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रेम कुमार धूमल को मुख्यमंत्री पद का अपना उम्मीदवार घोषित किया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इस बात का ऐलान किया. धूमल सुजानपुर से चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं. हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र की सुजानपुर विधानसभा सीट 2008 में हुए परिसीमन के बाद अस्तित्व में आई.

रावण दहन पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दिया, राष्ट्र निर्माण का संदेश

 अमित शाह ने एक चुनावी रैली में कहा, ‘भाजपा हिमाचल प्रदेश में प्रेम कुमार धूमल के नेतृत्व में चुनाव लड़ने जा रही है.’ भाजपा की जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि धूमल अभी पूर्व मुख्यमंत्री हैं और 18 दिसंबर के बाद, वे नए मुख्यमंत्री बनेंगे. बीजेपी के दिग्गज नेता प्रेम कुमार धूमल 1998-2003, 2007-2012 तक हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं. साथ ही प्रदेश अध्यक्ष के रूप में बीजेपी की कमान भी संभाल चुके हैं.

उपराष्ट्रपति ने बताया कि क्यों बहुत से बच्चे पढाई बीच में ही छोड देते हैं ?

 अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस ने सरदार पटेल के योगदान को भुला दिया है. मोदी सरकार पटेल के बताए रास्तों को प्रशस्त कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी उनसे तीन साल का हिसाब मांग रही है, जबकि राहुल गांधी अपनी तीन पीढ़ियों का हिसाब दें. इस दौरान उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश अब वीर भूमि नहीं रही है. यहां माफिया राज हो गया है. प्रदेश के इन हालात के लिए वीरभद्र जिम्मेदार है.

निराश्रित गोवंश की सेवा के लिये, राधा कृष्ण ट्र्स्ट आया सामने

 अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा-मैं सीएम से पूछना चाहता हूं कि शिमला में गुड़िया के साथ जो हुआ, उसका ज‌िम्‍मेदार कौन है. अमित शाह ने कहा कि‌ राहुल गांधी मोदी जी से पूछते है कि उन्होंने तीन साल में क्या किया? लेकिन मैं पूछता हूं कि आपने इतने साल में क्या किया?

इस तारीख से शुरू होगी यूपी बोर्ड की हाई स्कूल और इंटर की परीक्षाएं ……………..

 इस दौरान अमित शाह सरदार पटेल को भारत रत्न देने की पैरवी भी की और कहा कि सबसे पहले अगर किसी को भारत रत्न मिलना चाहिए तो वो सरदार बल्‍ल्‍ाभभाई पटेल थे. भाजपा अध्यक्ष हिमाचल विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार के लिए देवभूम‌ि के पांच दिवसीय दौरे पर हैं. आज सुबह शाह ने शिमला में रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम को भी हरी झंडी दिखाई थी.