Breaking News

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर ये क्या बोल गये शिवपाल यादव…

लखनऊ,   सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव कानपुर में  एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. वहा पर उन्होनें अयोध्या में राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया.

सपा ने सिकन्दरा विधानसभा उपचुनाव के लिए घोषित किया प्रत्याशी

ये क्या किया मुलायम सिंह यादव की बहू ने,देखिये पूरा वीडियो

निकाय प्रत्याशियों को लेकर शिवपाल यादव ने उठाये ये सवाल…..

 शिवपाल यादव ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए. वही बीजेपी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि बीजेपी को चुनाव के समय ही मंदिर याद आता है, बाद में वो भूल जाती हैं. शिवपाल यादव ने निकाय चुनाव में उनकी उपस्थिति नहीं होने के सवाल पर कहा कि  निकाय चुनाव के परिणाम आ रहे है.

देश भर मे दलितों के खिलाफ अपराध बढ़े, भाजपा शासित राज्यों मे दशा सबसे खराब

कानपुर मे सरेआम पत्रकार को गोलियों से भूना, मुख्यमंत्री करायेंगे जांच

योगी सरकार द्वारा बिजली महंगी करने पर, समाजवादी पार्टी ने किया तीखा हमला

 जीत किसकी होगी आपको पता चल जाएगा. मंदिर बनने का पक्ष लेते हुए शिवपाल बोले कि आपसी सहमति से बातचीत होकर हल निकालना चाहिए अगर कोई हल न निकले तो कोर्ट के फैसले को मानना चाहिए. राहुल गांधी द्वारा सोमनाथ मंदिर में गैर हिन्दू दर्शनार्थी के रजिस्टर में नाम दर्ज करने के सवाल पर बोले कि जिसने भी ये मुद्दा उठाया बहुत देर से उठाया.

वंशवाद की बात पर, अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को दिखाया आईना

लालू यादव के ट्वीट की दो लाईनें क्यों भारी पड़ रहीं हैं, पीएम के लंबे भाषणों और टीवी डिबेटों पर

 लेकिन मुझे जहां तक पता है कि राजीव गांधी हिन्दू थे. राम और कृष्ण भगवान की आस्था के सवाल पर शिवपाल बोले कि राम त्रेता युग में हुए थे और कृष्ण द्धापर में जन्मे थे, हो सकता है कि राम और कृष्ण एक दूसरे के ही अवतार हो. कलयुग में भी अवतार ले तो बहुत अच्छा होगा.