Breaking News

अयोध्या से बसपा प्रत्याशी पर गैंगरेप का केस दर्ज

gangrape-s_650_101615115430फैजाबाद, अयोध्या विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्दिकी और उनके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है.  बज्मी सिद्दिकी समेत 7 लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया गया है.  इनमें से 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.पीड़ि‍ता का आरोप है िक‍ गुरुवार की रात बसपा प्रत्याशी अपने साथियों के साथ आए और उसके परिजनों से मारपीट की.  इस दौरान बसपा प्रत्याशी समेत सभी ने उसके साथ गैंगरेप भी किया. पीड़िता के रिश्तेदार मो. मुकीम जो विकलांग हैं ने बताया कि मुझे इसके बारे में कुछ भी मालूम नहीं था कि क्या हुआ है. बाहर से कुंडी खटखटाने पर मैंने दरवाजा खोला तो 4 लोग अंदर आए. इसके बाद मुझे पीटा. जब मैंने विरोध किया तो मेरा मुंह दबा दिया गया और कहा गया कि चुपचाप रहो नहीं तो जान से मार देंगे.

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि बज्मी सिद्दिकी के साथी रहमान, गफ्फार, चांद, पप्पू, परवेज ने हमें बुरी तरह पीटा. छोटे बच्चे को भी उठाकर पटक दिया. सभी को बेरहमी से पीटा. मेरे मुंह और नाक से खून बहने लगा था. इससे पहले भी बसपा प्रत्याशी के खिलाफ रेप का केस इसी युवती ने दर्ज कराया था. तब पुलिस ने उनके साथियों को तो जेल भेज दिया था लेकिन सिद्दीकी का नाम निकाल दिया गया था.पीड़िता का कहना है  कि पहले केस मे लोकेशन गलत दिखाकर कोतवाल ने उसका नाम केस से हटा दिया था. इसके बाद सिद्दिकी की हिम्मत काफी बढ़ गई और गुरुवाार की रात उसने रेप किया. अगर पहले ही उस पर कार्रवाही हो गयी होती तो एेसा कभी न होता.
बज्मी सिद्दीकी का कहना है कि प्रदेश में बसपा की लहर चल रही है, वह चुनाव जीत रहे हैं, इससे डरकर विपक्षी पार्टी उनके खिलाफ साजिश रच रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *