Breaking News

अस्पताल के शौचालय में मिला नवजात

मुरादाबाद,  उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के सिविल लाइंस क्षेत्र के कोठीवाल डेंटल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर के अस्पताल के टायलेट में नवजात शिशु मिलने से सनसनी फैल गयी।

पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कोठीवाल डेंटल रिसर्च सेंटर अस्पताल के टायलेट के सिस्टन पर एक नवजात शिशु मिला है। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की गई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मुरादाबाद-हरिद्वार हाईवे पर स्थित कोठीवाल डेंटल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर अस्पताल के टायलेट में जब एक महिला टायलेट यूज़ करने के लिए अंदर गई,तब उसने टायलेट की सिस्टन पर नवजात को पड़ा पाया तो महिला की चीख़ निकल गई।शोर सुनकर मौके पर पहुंचे हास्पिटल स्टाफ को महिला ने टायलेट के अंदर नवजात शिशु का शव होने की जानकारी दी।

यह सूचना कालेज केंपस में आग की तरह फैल गई और छात्र-छात्राओं के बीच खुसर-पुसर चलती रही।कालेज प्रबंधन द्वारा पुलिस को सूचना देकर सारे घटनाक्रम से अवगत कराया। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर नवजात का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। थाना सिविल लाइंस पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।