Breaking News

शुरू हुआ नया अभियान ‘हॉटस्टार का वादा, फ्री एंटरटेनमेंट सबसे ज़्यादा’

नयी दिल्ली, वीडियो कंटेट प्लेटफॉर्म हॉटस्टार ने हिन्दी भाषी क्षेत्रों में अपनी पहुंच बढ़ाने के उद्देश्य से नया अभियान ‘हॉटस्टार का वादा, फ्री एंटरटेनमेंट सबसे ज़्यादा’ शुरू किया है।

कंपनी ने जारी बयान में कहा कि इसके माध्यम से वह हिंदी भाषी क्षेत्रों के उन लाखों दर्शकों तक पहुंचेगा, जिन्हें हाई क्वालिटी का कंटेंट फ्री में बहुत कम उपलब्ध होता है। देश के टियर 2 एवं 3 शहरों में ऑनलाईन वीडियो उपयोग में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। इन शहरों में बड़ी संख्या में दर्शकों को हाई क्वालिटी एंटरटेनमेंट उपलब्ध नहीं हो पाता और उन्हें सीमित एवं पुराना कंटेंट बार-बार देखना पड़ता है।

उसने कहा कि टैरिफ पर टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) के आदेश के बाद कुछ लोग पेड चैनल नहीं देख पा रहे हैं, जबकि कुछ लोग बुनियादी ढांचे की कमी के कारण अपना मनपसंद कंटेंट नहीं देख पा रहे हैं। सबसे ज्यादा मुश्किल तब होती है जब बड़े परिवारों में एक ही टीवी उपलब्ध होता है और हर किसी के लिए अपना मनपसंद कार्यक्रम देखना मुमकिन नहीं हो पाता। इस अभियान के माध्यम से हॉटस्टार दर्शकों को कंटेंट की उपलब्धता में होने वाली इस कमी को पूरी करने पर जोर दिया है।