Breaking News

आईपीएल में बोली नहीं लगने पर इरफान का छलका दर्द, लिखा ये इमोशनल मैसेज

irfanpathan-llनई दिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग  के 10वें सीजन के लिए खिलाडियों की नीलामी सोमवार को हो चुकी है। कुछ खिलाडियों पर खर्ची गई रकम अप्रत्याशित थी तो कुछ को खरीददार नहीं मिलना चौंकाने वाला रहा। भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और ऑलराउंडर इरफान पठान पर किसी टीम ने बोली नहीं लगाई। इसके बाद इरफान ने एक इमोशनल मैसेज कर सोशल मीडिया के जरिए अपना दर्द शेयर किया है।

अपने संदेश में पठान ने अपनी तकलीफों का जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि 2010 में फ्रैक्चर के बाद उनकी पीठ के पांच ऑपरेशन हुए। फिजियो ने कहा था कि वे दोबार क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। लेकिन उनका जवाब था कि वे किसी भी दर्द को सहन कर सकते हैं, लेकिन अपने देश के लिए नहीं खेलने का दर्द कभी नहीं झेल सकते। इसके बाद पठान ने न सिर्फ मैदान पर वापसी की, बल्कि टीम इंडिया में भी फिर से अपना स्थान बनाया।

इरफान पठान कई चोटों की वजह से पिछले सीजन में कुछ खास नहीं कर पाए। लेकिन सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 6.28 के एवरेज से चार मैचों में 5 विकेट लेकर पठान का अच्छा प्रदर्शन रहा। इरफान का बेस प्राइस 50 लाख रुपए था। ऐसे में कोई भी टीम उन पर बोली लगा सकती थी। लेकिन चोटिल होना और फिर डोमेस्टिक क्रिकेट में खराब फॉर्म आईपीएल में कोई खरीददार न मिलने का बड़ा कारण हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *