Breaking News

आजम खां ने दी, प्रधानमंत्री मोदी को नसीहत

रामपुर , समाजवादी पार्टी  के वरिष्ठ नेता और निवर्तमान संसदीय कार्यमंत्री मोहम्मद आजम खां ने भारतीय जनता पार्टी को azam-khan1_1486272917नसीहत देते हुए कहा है कि उनकी सरकार तो बन गयी है अब उन्हें समाज में विघटन पैदा करने से बाज आना चाहिये।

आजम खां ने आज यहां होली मिलन समारोह में कहा कि प्रधानमंत्री को समझना चाहिये कि ज्यादा फल वाले पेड़ झुक जाते हैं, कभी.कभी टूट भी जाते हैं, लिहाजा इन फलों को वह संभालकर रखें। होली मिलन कार्यक्रम में बेहद भावुक आजम ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला। कहा चुनावी नतीजों के बाद प्रधानमंत्री ने भाषण देकर रिश्तों के तार तोड़ रहे हैं। उन्होंने आगाह किया कि अक्सर ज्यादा फल वाले पेड़ की जड़ टूट भी जाती है और पेड़ टूटकर गिर भी जाता है। लिहाजा प्रधानमंत्री को उनके पेड़ में जितने फल आयें उन्हें संभाल कर रख लेना चाहिए।
आजम खां ने कहा कि पीएम पैसे, नौकरी और किसानों का कर्ज माफ कर दें। जब तक आप यह नहीं करते हम खामोश रहेंगे, कोई विवाद या सड़कों पर नहीं उतरेंगे, क्योंकि हम अगर ईद वाले सड़कों पर उतरेंगे तो आप हमसे दिवाली वालों को नाराज करा दोगे। हम घाटा बर्दाश्त कर लेंगे, लेकिन हम चाहते हैं आप वायदे तो पूरे करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *