Breaking News

आज से शुरू हो रहा है देव 2….

कलर्स पर फिर से ‘देव 2’ नाम से एक सिरियल ऑन-एयर होने जा रहा है। ‘देव 2’ हर सोमवार से गुरुवार रात 10:30 बजे कलर्स पर प्रसारित होगा। ‘देव 2’ एक जासूसी सीरियल  है।  शो में इस बार आशीष चौधरी,जिज्ञासा सिंह, पूजा बनर्जी और अमित डोलावत नजर आएंगे। इस सीरियल में  देव का किरदार आशीष चौधरी निभा रहे है। इसी मौके पर दिल्ली आए कलर्स के देव 2 के मुख्य किरदारों से NEWS85.IN के वरिष्ठ पत्रकार व फिल्म समीक्षक आशुतोष यादव से हई बातचीत के कुछ विशेष अशं प्रस्तुत है.
आशीष चौधरी ने बताया कि इस शो में मेरा यानी देव अपने अतीत की परछाई में रहता है। उसकी शख्सियत की अनेक परतें हैं जिन्होंने मुझे इस शो को करने के लिऐ प्रेरित किया। दर्शक इस सीजन में नए-नए एलीमेंट्स देखेंगे। आशीष ने कहा कि दिल्ली आना हमेशा काफी रोमांचक रहा है, यह शहर हमेशा दिल वालो और स्वागत करने वाला रहा है। दिल्ली वालों के उत्साह और ऊर्जा को देखना इतना अच्छा लगता है, मैं तो बस अपने फैन्स और शुभचिंतकों से बातचीत करने का इंतजार कर रहा हूं।
पूजा बनर्जी  ने बताया मैं देव की पत्नी महक का किरदार निभा रही हूं मैं अपने रोल को लेकर काफी उत्साहित हूं।  दिल्ली शहर मेरे दिल में एक बहुत खास जगह रखता है और खाने के मामले में यहां के कुछ पकवानों को लेकर बहुत उत्साहित हूं।
जिज्ञासा सिंह ने कहा मैं इस शो में पहली बार काम कर रही हूं और यह मेरे लिए काफी उत्साहवर्धक एवं चुनौतीपूर्ण है। ध्वनि का किरदार और उसका निडर रवैया उसे दूसरों से अलग करता है। दिल्ली आना हमेशा एक खूबसूरत एक्सरपीयरेंस रहा है। शहर और दिल्ली वासियो ने हमेशा मुझ पर बेहद प्यार दिया है मैं इस नए सफर का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रही हूं और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिस करती हूं।
देव अपनी पैनी नजर के साथ अपने अनोखे स्टाइल में रहस्यों को सुलझाना जारी रखेगा और सबसे ज्यादा अजीब हालातों तक का आसानी से हल करेगा। उसके अलावा, देव अपनी लापता मां के रहस्य के जवाब तलाशने की कोशिश भी कर रहा है जो अभी तक जीवित है। महक जो देव की बच्चे की मां बनने वाली हैं। विश्वास करने को तैयार नहीं है। क्या डिटेक्टिव देव केसेज को सुलझा पाएगा।