Breaking News

आदित्य सील और राधिका मदान ने एवरयूथ टाइम्स फ्रेश फेस के 12वें सीजन का किया शुभारंभ

 नई दिल्ली, नहनेजए 2019 – अपनी खूबसूरती को निखारने और खुद को तैयार करने का वक्‍त आ गया है क्‍योंकि एवरयूथ टाइम्स फ्रेश फेस के 12वें सीजन की शुरुआत हो गई हैण् पिछले कुछ सालों में इस राष्ट्रीय मंच ने खुद को ऐसे बेहतरीन मंच के रूप में स्थापित किया हैए जो देश के प्र‍तिभाशाली युवाओं को सामने प्रस्‍तुत कर उन्‍हें सुर्खियों में लाता है।

इस मंच ने अपनी अलग जगह बनाई है और यह असली प्रतिभा का जश्न मनाता है और उनकी सफलता के रास्ते को खोलने में मदद करता हैण् पिछले कुछ सालों मेंए फ्रेश फेस कई युवाओं के लिए वैभव की अपनी राह बनाने और मनोरंजन उद्योग में अपना लोहा मनवाने के लिए एक लॉन्‍च पैड के रूप में उभरा है।

बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों से लेकर टीवी सितारों और मॉडल्स से लेकर संगीतकारों तक ने अपनी सफलता की विजय यात्रा की शुरुआत इसी फ्रेश फेस के मंच से कीण् इस मंच ने उन्हें अपनी प्रतिभा निखारने का मौक़ा दियाए साथ हीए उनका आत्म विश्वास और स्‍टेज प्रेजेंस भी बेहतर करने में मदद की।

ये अद्भुत कलाकार इस बात की बिल्‍कुल परफेक्‍ट मिसाल हैं कि कैसे फ्रेश फैक्‍टर वास्‍तव में आपको अपने मुकाम पर पहुंचाने और नाम कमाने में मदद कर सकता हैण् इस बार इस कार्यक्रम की शुरुआत बॉलीवुड के सबसे नए चेहरोंए आदित्य सील और राधिका मदान ने की। उन्‍होंने मशहूर कॉमेडियन दानिश सैत के साथ सोशल मीडिया टेकओवर की मेजबानी की।