आरक्षण को लेकर मायावती ने नीतीश कुमार को दी सलाह

लखनऊ, बसपा सुप्रीमो मायावती कहा कि  इस मामले में ऐसी कोरी बयानबाजी करके मीडिया में केवल सुर्खी बटोरकर सस्ती राजनीतिक व लोगों में सस्ती लोकप्रियता प्राप्त करने से काम नहीं चलेगा. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पहले अपने स्तर पर ही कुछ काम करके भी दिखाना चाहिये.

यूपी में कांग्रेस को झटका, ये पूर्व केंद्रीय मंत्री हुए बीजेपी में शामिल

 कांग्रेस ने जारी की 9 मेयर उम्‍मीदवारों की ल‍िस्ट

 यूपी में बीजेपी ने जारी की मेयर प्रत्याशियों की पहली सूची, जानिए किसको मिला टिकट ?

इन वर्गों को मुख्य धारा से जोड़कर इनके जीवन में भी थोड़ा बुनियादी व आवश्यक सुधार लाने के लिये कोई भी सरकार तैयार नहीं है. मायावती ने अपने एक बयान में कहा कि इस सम्बन्ध में अब बिहार में बीजेपी के साथ सत्ता में बैठे लोगों को केन्द्र में अपनी गठबंधन की सरकार से इन वर्गों को प्राइवेट सेक्टर में भी आरक्षण देने की केवल मांग करने की बजाय इन्हें सीधा आरक्षण ही दिलवाना चाहिये, यही ज़्यादा उचित व बेहतर होगा.

दुनिया भर मे काला धन निवेश करने का हुआ बड़ा खुलासा, 714 भारतीयों के नाम शामिल

समाजवादी पार्टी की 25 वर्ष की संघर्ष यात्रा- युवा पार्टी, युवा नेतृत्व

जानिये पीएम मोदी का ‘मित्रों’ कहना कितना डरावना..? 

मायावती कहा कि  देश में जब केन्द्र व राज्य सरकारों के बड़े-बड़े व महत्वपूर्ण सरकारी कार्य प्राइवेट सेक्टर को ही दिये जा रहे हैं, तब से बसपा समाज के शोषित-पीड़ित दलितों, आदिवासियों व अन्य पिछड़े वर्गों के लिए प्राइवेट सेक्टर में भी आरक्षण दिये जाने के लिये केन्द्र सरकार से लगातार मांग कर रही है.

 नोटबंदी को मोदी अपनी बड़ी गलती के रूप मे स्वीकारें, सुधार के लिए करें काम-पूर्व PM मनमोहन सिंह

सरकार इनसे करायेगी पैराडाइज दस्तावेजों की जांच…

पैराडाइज दस्तावेजों में नाम आने पर, मोदी सरकार के मंत्री ने दी सफाई, सांसद ने किया मौन व्रत

 बीसपी केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार से फिर से यह मांग करती है कि वह इन वर्गों को प्राइवेट सेक्टर में आरणक्ष देने के मामले में जल्द से जल्द ईमानदारी व गंभीरता दिखाने के साथ-साथ यहां अपरकास्ट समाज व मुस्लिम व अन्य धार्मिक अल्पसंख्यक समाज के लोगों को भी आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की पहले करे.