Breaking News

आर्मी चीफ पर संदीप के इस बयान पर बीजेपी भड़की, सोनिया गांधी से माफी की मांग

नई दिल्ली, बीजेपी ने कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित के आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत पर दिए गए बयान की कड़ी निंदा करते हुए कांग्रेस चीफ सोनिया गांधी से इस मसले पर माफी की मांग की है। बीजेपी ने दीक्षित के बयान पर कांग्रेस को घेरते हुए इसे भारतीय सेना का मनोबल गिराने वाला बताया है। बीजेपी प्रवक्ता निर्मला सीतारमण ने सोमवार को यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारतीय सेना सीमा पर देश की रक्षा करती है।

भारत, दक्षिण अफ्रीका को आठ विकेट से हराकर, सेमीफाइनल में पहुंचा

उसके बारे में कांग्रेस नेता का बयान सेना के प्रति बेइज्जती वाला है। उन्होंने कहा, कांग्रेस नेता भारतीय सेना के योगदान को कम करके दिखाना चाहती है। कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को इसपर सफाई देना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी संदीप दीक्षित के इस बयान से स्तब्ध है। उन्होंने कहा, दीक्षित कह रहे हैं कि उन्हें बोलते वक्त दूसरा शब्द चुनना चाहिए था। उन्होंने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपने नेता के दिए बयान पर माफी मांगनी चाहिए। कांग्रेस पार्टी नीचे गिर गई है।

मोबाइल पर बात करते दिखे चालक तो, भेजे फोटो, मिलेगा इनाम-परिवहन मंत्री , यूपी

पहली बार ऐसा नहीं है जब कांग्रेस नेता ऐसा बयान दे रहे हों। बटला एनकाउंटर के समय भी कुछ कांग्रेसी नेताओं ने अर्नगल बयान दिए थे और आतंकियों के गांव की यात्रा की थी। आर्मी चीफ पर संदीप दीक्षित का बयान:- संदीप दीक्षित ने कहा था, हमारी सेना सशक्त है। जब भी पाकिस्तान वहां हरकत करता है सेना उसको जवाब देती है यह सबको मालूम है।

राजग में सब कुछ ठीक नहीं, बीजेपी के सहयोगी, राजद के सम्पर्क में- तेजस्वी यादव

 योगी सरकार के खिलाफ , कई विश्वविद्यालयों के छात्रों ने किया प्रदर्शन

वो दूसरी बात है कि आज के प्रधानमंत्री, आज लोग इस बात को ज्यादा जोर से चिल्लाते हैं, लेकिन हमारी सेना सशक्त है और हमेशा हमने सीमा पर पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। आज की बात नहीं यह पिछले 70 साल से चला आ रहा है। पाकिस्तान एक ही चीज कर सकता है कि इस तरह की उलूल-जुलूल चीजें करे, बयानबाजी करे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने, यूपी की शिक्षा व्यवस्था की खोली पोल

सस्ती लोकप्रियता हासिल करने में व्यस्त हैं, भाजपा सरकारें – मायावती

खराब तब लगता है जब हमारे थल सेना अध्यक्ष सड़क के गुंडे की तरह अपने बयान देते हैं। पाकिस्तान का दे तो दे…वो तो हैं हीं। पाकिस्तान फौज में क्या रखा है वे तो माफिया टाइप के लोग हैं, लेकिन हमारे सेना अध्यक्ष भी इस तरह के बयान क्यों देते हैं। मांग ली माफी:- विवाद बढ़ता देख संदीप दीक्षित ने कहा, मैं वास्तव में विश्वास करता हूं कि जो मैंने कहा वह गलत था। इसलिए मैं माफी मांगता हूं और बयान वापस लेता हूं। एक चैनल से बातचीत में सफाई के दौरान भी उन्होंने जनरल बिपिन रावत की योग्यता और व्यवहार पर कई सवाल उठाए।

पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ शिवपाल यादव ने दिया धरना, थाने पर पथराव, पुलिस कर्मी घायल

समाजवादी पार्टी की प्रचार सामग्रियों से, क्यों गायब हो रही मुलायम सिंह की तस्वीर ?