Breaking News

इंडियन ओपन में खेलेंगे स्टार गोल्फर किरदेच

kirdechनई दिल्ली, थाईलैंड के बेहद प्रतिभाशाली गोल्फर किरादेच अफिबर्नरात ने यहां अगले महीने होने वाले हीरो इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की पुष्टि कर दी है। 27 वर्षीय किरादेच एशिया के प्रतिभाशाली गोल्फरों में एक हैं। उन्होंने अब तक छह प्रोफेशनल खिताब अपने नाम किये हैं जिनमें से अकेले तीन तो उन्होंने 2013 में ही जीते हैं। एशिया के पूर्व नंबर एक किरादेच की वर्तमान विश्व रैंकिग 76 है।

उनकी सर्वश्रेष्ठ रैंकिग 2015 में 37 वीं थी। उन्हें भारत में खेलने का भी अनुभव है जब 2011 में वह यहां आये थे और उन्होंने अपने पहले एिशयन टूर खिताब के रूप में सेल ओपन का खिताब जीता था। तीन वर्ष पहले किरादेच ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मलेशियाई खिलाड़ी चार्ल स्कवार्टजेल तथा पैडरेग हैरिगटन को हराकर मेबैंक मलेशियन ओपन का खिताब जीता था।

इंडियन ओपन में थाईलैंड के एक और उभरते स्टार खिलाड़ी पचारा खोंगवाटमई भी शिरकत करेंगे। पचारा की मौजूदा रैंकिग 149 हैं और वह सिंगापुर तथा पर्थ ओपन में उपविजेता रह चुके हैं।उल्लेखनीय है कि यह प्रतिष्ठित टूर्नामेंट डीएलएफ गोल्फ एंड काउंटी क्लब के गैरी प्लेयर कोर्स में नौ से 12 मार्च को आयोजित होगा। यहां इस टूर्नामेंट का आयोजन दूसरी बार हो रहा है। इससे पहले 2009 में यहां टूर्नामेंट का आयोजन हुआ था। टूर्नामेंट में 17.5 लाख डालर की इनामी राशि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *