Breaking News

इतने रुपये तक महंगी होगी रसोई गैस…

नई दिल्ली,सरकार के इस फैसले से महंगी  इतने रुपये तक  रसोई गैस महगी होगी. घरेलू रसोई गैस और ऑटो सीएनजी महंगी हो सकती है क्योंकि सरकार डॉमेस्टिक नेचुरल गैस की कीमतों में 10 फीसदी तक की बढ़ोतरीकर दी है. सरकार ने नेचुरल गैस की कीमतें 10 फीसदी तक बढ़ाने का फैसला ले लिया है. अप्रैल-सितंबर में नैचुरल गैस कीमत$3.36/MMBtu से बढ़कर $3.69/MMBtu हो गई है.

अब पूरे उत्तर प्रदेश के ड्राइविंग लाइसेंस यहां से होंगे जारी…

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…

यह बढ़ोत्तरी 1 अप्रैल 2019 से लागू होंगी. आपको बता दें कि नई डॉमेस्टिक गैस पॉलिसी 2014 के मुताबिक नेचुरल गैस की कीमतें हर 6 माह पर तय की जाती हैं.  सरकार के इस कदम से ऑटो फ्यूल के रूप में इस्तेमाल होने वाली CNG और घरों में खाना पकाने के लिए इस्तेमाल होने वाली पाइप्ड नेचुरल गैस यानी PNG की कीमतें बढ़ जाएंगी. इससे ग्राहकों की जेब पर सीधा असर होगा.

सस्ते फ्रिज और एसी खरीदने का बड़ा मौका, मिल रही है इतने रुपये की छूट..

मायावती पर बन रही है फिल्म,ये अभिनेत्री निभा सकती हैं लीड रोल…

 रेटिंग एजेंसी केयर की ओर से जारी रिपोर्ट में गैसी कीमतें बढ़ने की आशंका लगाई गई थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि सरकार की कीमतें बढ़ाने से यूरिया और पेट्रोकेमिकल की मैन्युफैक्चरिंग की लागत भी बढ़ा सकती है, क्योंकि ये इंडस्ट्री नेचुरल गैस फीडस्टॉक के तौर पर इस्तेमाल करती है. साथ ही बिजली बनाने और स्पंज आयरन फैक्ट्री वालों को भी नुकसान हो सकता है क्योंकि वहां नेचुरल गैस एनर्जी जनरेशन के लिए इस्तेमाल होती है.

चारपाई के नीचे आराम कर रहा था मगरमच्छ, जागे तो उड़े होश

स्टेट बैंक शुरू करने जा रहा है ये नई सर्विस,ग्राहकों को होगा बड़ा फायदा

करोड़पति बनने के लिए इस शख्स ने किया मरे हुए चूहे का इस्तमाल…

अगर आपको नही मिला है ट्रेन टिकट तो न लें टेंशन,अब भी बुक कर सकते हैं कन्फर्म टिकट

1865 रुपये से ज्यादा सस्ता हुआ सोना….

पीएम मोदी समेत भाजपा नेताओं ने बदला अपना नाम…..

WhatsApp ने उठाया ये बड़ा कदम, देखिए कहीं आप तो