Breaking News

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन…

नई दिल्ली, इन कर्मचारियों को सितंबर से बढ़ा हुआ वेतन मिलेगा क्योंकि उनके डीए में 3.6 फीसदी की बढ़ोतरी की गई है. यह वृद्धि अगस्त-अक्टूबर तिमाही के लिए है. भारतीय बैंक संघ द्वारा इस संबंध में एक आदेश जारी किया गया है. इस आदेश के अनुसार कहा गया है कि एआईएसीपीआई (अखिल भारतीय औसत उपभोक्ता मूल्य सूचकांक) जून 2019 के लिए डेटा आ गया है. इसके अनुसार अप्रैल 2019 में औसत सीपीआई 7121.68 थी जो मई में बढ़कर 7167.33 हो गई. जून में यह 7212.98 पर पहुंच गया.

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

उदाहरण के लिए एसबीआई पीओ का मूल वेतन 27,620 रुपये है. डीए में 3.6 प्रतिशत की वृद्धि के साथ, वेतन में लगभग 1000 रुपये की वृद्धि होगी. साथ ही, शीर्ष अधिकारियों के वेतन में हजारों रुपये की वृद्धि होगी.

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

फोरम ऑफ रिटायर्ड बैंक इम्प्लॉइज ने बैंकिंग सेक्टर में सिस्टम में बदलाव, फैमिली पेंशन में सुधार और मौजूदा कर्मचारियों की तरह कम प्रीमियम पर ग्रुप हेल्थ इंश्योरेंस की मांग की है. नेशनल ऑर्गनाइजेशन ऑफ बैंक वर्कर्स के पूर्व महासचिव अश्विनी राणा ने कहा कि केंद्रीय कर्मचारियों की पेंशन और वेतन समय के साथ बढ़ रहा है. लेकिन बैंकों में पेंशन स्कीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?