Breaking News

इस चर्च में हुए दो बम धमाके, हुई कई लोगो की मौत….

नई दिल्ली, दक्षिण फिलिपींस के एक द्वीप पर  एक सामूहिक प्रार्थना सभा के दौरान एक रोमन कैथोलिक कैथेड्रल (गिरजाघर) के बाहर दो बम विस्फोटों में कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई और करीब 77 घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.  सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि प्रांतीय राजधानी में जोलो कैथेड्रल के अंदर या उसके पास पहला बम विस्फोट हुआ. इसके बाद दूसरा विस्फोट परिसर के बाहर उस वक्त हुआ जब सरकारी बल हमले के बाद की कार्रवाई की तैयारी कर रहे थे. सोशल मीडिया पर अवर लेडी ऑफ माउंट कार्मल कैथेड्रल के बाहर एक व्यस्त सड़क पर बिखरे मलबे और शवों की तस्वीरें नजर आ रही हैं.

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम

इस इंसान के हाथों-पैरों पर उग आते हैं पेड़…

फिलिपींस के राष्ट्रीय पुलिस प्रमुख ऑस्कर अलबयाल्दे ने बताया कि कम से कम 27 लोग मारे गए और 77 घायल हुए हैं. पुलिस और सैन्य रिपोर्टों में बताया गया कि हताहतों में सैनिक और नागरिक दोनों शामिल हैं. बख्तरबंद गाड़ियों में सवार सैनिकों ने चर्च की ओर जाने वाली मुख्य सड़क को बंद कर दिया है जबकि घायलों को और शवों को वाहनों से अस्पताल ले जाया जा रहा है. कुछ हताहतों को विमान से नजदीक के जमबोआंगा सिटी ले जाया गया है. अभी तक किसी ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

इन कर्मचारियों को ड्रेस के लिए मिलेंगे 5000 रुपये…

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

रक्षा सचिव डेल्फिन लोरेंज़ाना ने कहा, ‘मैंंने सभी सुरक्षाकर्मियों से कह दिया है कि एलर्ट का स्तर बढ़ा दिया जाए और सभी पूजा के स्थानों और सार्वजनिक स्थानों की सुरक्षा के इंतजाम कर दिए जाएं. जोलो आइलैंड पर काफी दिनों से अबू सय्यफ मिलिटैंट ग्रुप की मौजूदगी है जिसकी वजह से वहां बम ब्लास्ट, अपहरण जैसी गतिविधियां हो रही है. बता दें कि अमेरिका और फिलीपींस ने इस संगठन को ब्लैक लिस्ट कर रखा है. हालांकि अभी तक किसी ने भी इस घटना की जिम्मेदारी नहीं ली है.

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…