Breaking News

इस दिग्गज ने कहा सावधान ऑस्ट्रेलिया, भारत में पिच से उड़ेगी धूल लेकिन…

kane_williamson_india_australiaहेमिल्टन, न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने ऑस्ट्रेलिया को भारत के आगामी दौरे को लेकर चेतावनी दी है। विलियमसन ने भारतीय पिचों के प्रति ऑस्ट्रेलियाई टीम को सजग रहने के लिए कहा है। ऑस्ट्रेलियन टीम इस महीने के आखिर में चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने भारत का दौरा करने वाली है। 23 फरवरी को पुणे में पहला टेस्ट शुरू होगा।

विलियमसन ने ऑस्ट्रेलिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज में हराने के बाद कहा, बाहर के दौरे के लिहाज से भारत बेहद चुनौतीपूर्ण जगह है। ऑस्ट्रेलियाई टीम अच्छी है और वे बहुत जल्द परिस्थितियों के अनुकूल खुद को बेहतर तरीके से ढाल लेते हैं। बता दें कि विलियमसन चार महीने पहले ही भारत दौरे पर गए थे, जहां उनकी टीम को टेस्ट सीरीज 0-3 से गंवानी पड़ी थी। विलियमसन ने उस सीरीज से टेस्ट में पदार्पण किया था और पदार्पण मैच में ही शतक जड़ा था।

निश्चित तौर पर विलियमसन के जहन में भारत की परिस्थितियां अभी भी ताजा होंगी। क्रिकेट की एक वेबसाइट पर विलियमसन के हवाले से कहा गया है, भारत मौजूदा सत्र में घरेलू धरती पर 13 टेस्ट मैच खेल चुकी है और भारत की पिचों में काफी विभिन्नता है। टॉस भी काफी अहम होती है। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज के तीन मैचों की मेजबानी करने वाले पुणे, रांची और धर्मशाला में पहली बार टेस्ट खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *