Breaking News

ईवीएम मशीनों पर उठ रहे सवाल, सरकार कराये जांच- अखिलेश यादव

 

saifai holiसैफई , बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती द्वारा ईवीएम मशीनों पर उठाये सवाल पर समाजवादी पार्टी  अध्यक्ष एवं प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार को इसकी जाँच करानी चाहिए। रंगों का पर्व होली अपने गृहनगर सैफई में मनाने पहुंचे अखिलेश यादव ने होली खेलने के बाद  प्रेस से बातचीत की।

विधान सभा चुनाव में करारी हार के बाद रंगों का पर्व होली अपने गृहनगर सैफई में मनाने के लिए कल शाम ही समाजवादी पार्टी  अध्यक्ष एवं प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सैफई पहुंच गये थे ।विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती द्वारा ईवीएम मशीनों पर उठाये सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार को इसकी जाँच कराना चाहिए अगर कोई मेरा कार्यकर्त्ता शिकायत लेकर आता है तो हम भी इसके बारे में लिखेंगे । उन्होंने यह भी कहा कि हम लोकतंत्र का सम्मान करते हैं जो फैसला जनता ने लिया है हमें मंज़ूर है ।

संवाददाताओं से बात करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अधिकांश सवाल टाल गये । परिवार में कलह को लेकर पूछे सवाल पर बोले उन्होंने कहा कि अब मैं ऐसी कोई बात नहीं कहूँगा जो आप लोगों के लिए कोई खबर बने ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *