Breaking News

उत्तर प्रदेश में विधायक के चचेरे-भाई बहन समेत चार की मौत….

उन्नाव, उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के हसनगंज क्षेत्र में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई,जिससे गोण्डा जिले के मेहनोन विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक विनय द्विवेदी के चचेरे भाई-बहन और दो भांजियो समेत चार लोगों की मृृत्यु हो गई और एक घायल हो गया ।

हसनगंज इलाके के पुलिस उपाधीक्षक अमरीश सिंह भदोरिया ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भाजपा विधायक के चचेरे भाई बृजेश द्विवेदी नगर कोतवाली क्षेत्र के रानी पुरवा की रहने वाली (45) अपनी बहन सुनीता पाण्डेय (48)पत्नी राजेश पान्डेय, भांजी आकृति पाण्डेय (25) और अंशिका पाण्डेय पुत्री सर्वेश पाण्डेय के साथ कार से दिल्ली से वापस गोण्डा आ रहे थे।

उन्नाव जिले के हसनंगज इलाके में आगरा एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क पर खडे ट्रक में जा घुसी । दुर्घटना में चारों की मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि परिजनों के अगले माह 24 नवम्बर को आकृति की शादी होनी थी और शादी की खरीददारी कर सभी दिल्ली से गोण्डा वापस आ रहे थे और रविवार रात करीब एक बजे यह हादसा हो गया।