Breaking News

उन्नाव गैंगरेप मामले में सात के खिलाफ मुकदमा

उन्‍नाव, उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के मौरावां क्षेत्र में गैंगरेप पीड़िता के साथ हुयी दरिंदगी के मामले में पीड़िता के चाचा और दादा समेत सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि एक गांव निवासी गैंगरेप पीडिता के घर 17 अप्रैल की रात जेल से जमानत पर छूटे आरोपितों ने सुलह का दबाव बनाया और न मानने पर पीडिता के चाचा और बाबा के साथ में मिलकर पीड़िता, उसकी मां को जमकर पीटा। इसके बाद पीडिता के बच्‍चे को मार डालने की नियत से घर के छप्‍पर में आग लगा दी। इस घटना में पीडिता की मां की ओर से दी गयी तहरीर में जेल से छूटे दोनों आरोपी और ससुर देवर समेत सात लोगों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कराई गयी थी।

पुलिस अधीक्षक सिर्द्धाथ शंकर मीणा ने एक बयान जारी कर कहा कि आग लगाने की घटना में थाना मौरावां में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस ने घटनास्‍थल का निरीक्षण किया जिसमें एक वीडियो प्राप्‍त हुआ, वीडियो में स्‍पष्‍ट रूप से दिखाई दे रहा है कि कुछ बच्‍चे बता रहे हैं कि आग राज किशोर द्वारा लगाई गयी है। राजकिशोर पीडितों का परिवारी है और पीडिता का चाचा है। जिसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। शेष अन्‍य सभी बिंदुओ पर विवेचना की जा रही है।