Breaking News

एनडीटीवी पर सीबीआई छापेमारी को, मायावती ने सबक सिखाने की फूहड़ कोशिश बताया

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने न्यूज चैनल एन.डी.टी.वी. के दफ्तरों व उस न्यूज चैनल के प्रमोटरों के घरों पर सी.बी.आई. की छापेमारी को मोदी सरकार की मीडिया को सबक सिखाने की फूहड़ कोशिश बताया है।

मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार इस मामले में चाहे लाख सफाई पेश करे किंन्तु यह एक वास्तविकता है कि एक निजी बैंक से सम्बद्घ एक पुराने मामले को लेकर एन.डी.टी.वी. के खिलाफ जो छापामारी की गई है, वह राजनीति से प्रेरित उस संस्थान को बदनाम करने व उसे सरकारी भाषा में सबक सिखाने की फूहड़ कोशिश हैं। उन्होने बताया कि जबकि सरकारी बैंकों से घपला व धोखाधड़ी करने के अनेकों मामलों में अपने करीबी लोगों के खिलाफ यह सरकार लगातार लापरवाह व उदासीन बनी हुई है।

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो ने कहा कि एन.डी.टी.वी. के दफ्तरों व पत्रकारों के घरों पर छापामारी, स्पष्ट तौर पर मीडिया जगत को भयभीत व आतंकित करने का मामला है। उन्होने कहा कि  केन्द्र की भाजपा सरकार चाहती है कि एन.डी.टी.वी. भी उसके आगे घुटने टेक दे और इसलिए बार-बार उसके खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई करने की कोशिश की जा रही है। मायावती ने इस के लिये मोदी सरकार की घोर भर्त्सना की.