एफसी गोवा ने देसाई और लक्ष्मीकांत के करार में विस्तार किया

 

नई दिल्ली,  इंडियन सुपर लीग  की फ्रेंचाइजी एफसी गोवा ने आगामी सत्र के लिए मंदार राव देसाई और लक्ष्मीकांत काट्टीमनी को क्लब में बनाए रखने का फैसला किया है। क्लब ने इन दोनों के साथ अपने करार को तीन साल का विस्तार दिया है। फ्रेंचाइजी ने  एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। क्लब खिलाड़ियों को रिटेन करने वाले नियम का पूरा लाभ उठाते हुए ड्रॉफ्ट में शामिल होगा।

क्लब के अध्यक्ष अक्षय टंडन ने कहा, हम लक्ष्मीकांत और मंदार राव देसाई के साथ करार में विस्तार देकर खुश हैं। दोनों ने शुरुआत से ही क्लब को काफी कुछ दिया है हम उन्हें आने वाले तीन साल तक क्लब के साथ जोड़कर अच्छा महसूस कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि दोनों खिलाड़ी अपने बीते प्रदर्शन को आने वाले सत्र में भी कायम रखेंगे।

क्लब के साथ करार बढ़ाने पर मंदार ने कहा, मैं अगले तीन सत्रों के लिए गोवा में बने रहने को लेकर खुश हूं। मैंने यहां रहते हुए प्रशंसकों से काफी प्यार और सम्मान पाया है और काफी कुछ सीखा है। मैं क्लब के साथ आगे भी सीखते रहना चाहूंगा और अपने में सुधार करने की कोशिश करूंगा। लक्ष्मीकांत ने कहा, क्लब ने मुझमें और मेरी योग्यता में जो भरोसा जताया है, उसके लिए मैं क्लब का शुक्रिया अदा करता हूं। गोवा का होने के नाते एक ऐसे क्लब से खेलना जो गोवा का ही है, बेहद खुशी मिलती है।