Breaking News

ऐसी सड़क पहली बार बनी है जिस पर फाइटर प्लेन लैंडिंग कर रहे-अखिलेश यादव

agra-lucknow-expressway-620x400लखनऊ,  यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज उन्नाव के बांगरमऊ में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि इस एक्सप्रेस-वे पर लड़ाकू विमानों की लैंडिंग के लिए मैं वायुसेना को बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि ऐसी सड़क पहली बार बनी है जिस पर फाइटर प्लेन लैंडिंग करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इस एक्सप्रेस-वे को बनने में 22 महीने लगे और अब इससे व्यापार बढ़ेगा।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने  देश के सबसे लंबे लखनऊ-आगरा 6 लेन ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण किया। इस एक्सप्रेस वे का उद्घाटन उन्नाव जिले के बांगरमऊ में किया गया। उद्घाटन समारोह में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे आज रणवे बन गया। आठ लड़ाकू विमानों ने आज इस एक्सप्रेस-वे पर टच लैंडिंग की। एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन समारोह में कुल 8 फाइटर प्लेन ने लैंडिंग की, जिसमें 4 मिराज और 4 सुखोई विमान शामिल हैं। ये लड़ाकू विमान एक्सप्रेस वे को छूते हुए गुजर गए। इस मौके पर बड़ी संख्या में मौजूद लोग इस रोमांचक क्षण के गवाह बने। खुद अखिलेश यादव इस रोमांचक क्षण को बड़ी उत्सुकता के साथ देखते रहे।

वहीं, सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कहा कि यूपी जैसा काम किसी राज्य में नहीं हुआ है। यूपी में सबसे अधिक विकास हुआ है। हमें उम्मीद नहीं थी कि ये एक्सप्रेस वे इतना जल्दी बन जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *